तीसरे दिन भी किसी अभ्यर्थी ने नामांकन दाखिल नहीं किया

ajmer parliyament byelectionअजमेर, 5 जनवरी। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार अजमेर संसदीय उप चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के तीसरे दिन भी शुक्रवार को किसी अभ्यर्थी ने अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल नहीं किया।

जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) श्री गौरव गोयल ने बताया कि नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत करने की अन्तिम तिथि बुधवार 10 जनवरी रहेगी।

25 जनवरी को मनाया जाएगा मतदाता दिवस

अजमेर, 5 जनवरी। जिला निर्वाचन विभाग द्वारा आगामी 25 जनवरी को जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मतदान केन्द्रों पर मतदाता दिवस मनाया जाएगा।

जिला निर्वाचन अधिकारी श्री गौरव गोयल ने बताया कि मतदाता दिवस पर मतदान केन्द्रों पर नए मतदाताओं का स्वागत किया जाएगा। साथ ही नए मतदाताओं को फोटो पहचान पत्रों का भी बूथ लेवल अधिकारियों द्वारा वितरण किया जाएगा। उन्होंने मतदाताओं से आग्रह किया कि वे अपने मतदान केन्द्र पर 25 जनवरी 2018 को प्रातः 10 बजे अवश्य पहुंचे।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस 25 जनवरी को आनासागर के चारो और मानव श्रृंखला बनाकर अधिकाधिक मतदान के लिए प्रेरित किया जाएगा। साथ ही विभिन्न श्रेणियों में आयोजित प्रतियोगिताओं का पुरस्कार वितरण समारोह भी आयोजित होगा।

error: Content is protected !!