आम बजट चुनावी बजट

अजमेर ।अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री गिरिधर तेजवानी,महासचिव श्री शिव कुमार बंसल, श्री.ललित भटनागर,युवा कांग्रेस अजमेर लोकसभा के अध्यक्ष श्री राकेश शर्मा,उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्री मनोज खंडेलवाल, राजस्थान प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी के सचिव श्रीमती रेनू मेघवंशी,राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के महासचिव डॉ संजय पुरोहित,युवा कांग्रेस सोशल मीडिया शानू तुल्ला ने राजस्थान सरकार की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे द्वारा आज विधानसभा में पेश आम बजट को महज चुनावी बजट करार दिया ।
कांग्रेसी नेताओं ने बयान जारी कर बताया कि भाजपा सरकार ने पिछले 4 साल में कोई विकास कार्य नहीं किया है अब आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए लोगों को सपने दिखाए जा रहे हैं ।उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया की भर्तियों की घोषणा इतनी देर क्यों की। आने वाले समय में आचार संहिता लगने वाली है ऐसे में भर्तियों का चुनावी स्टंट है।
कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाया कि वसुंधरा सरकार के आम बजट 2017 -18 की घोषणाओं पर अमल नहीं किया गया तो 2018 -19 की घोषणाओं का क्या होगा। यह एक विचारणीय प्रश्न है ।भूमि पर लगान माफ करने की घोषणा थोथी है ।

error: Content is protected !!