दुकानों पर घरेलू सिलेंडर काम मे लेने पर की कार्यवाही

दुकानदारों में मचा हड़कंप
अजमेर, 19 फरवरी। रूपनगढ़ उपखंड क्षेत्र में ब्यावर में गैस सिलेंडर से हुई दुखांतिका के बाद जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के आदेश तथा उपखंड अधिकारी श्री रामकुमार टाडा के निर्देशानुसार गठित टीम ने रूपनगढ़ थाना प्रभारी दिनेश कुमार के नेतत्व में सोमवार को विभिन स्थानों पर कार्यवाही की गई।
आज की गई कार्यवाही में सुरसुरा में लकी ढाबा, पनेर तिराहे पर अपना रेस्टोरेंट एवं रूपनगढ़ में जोधपुर स्वीट होम पर कार्यवाही करते हुए सभी जगहों से सिलेंडर,रेगुलेटर सहित अन्य सामान जब्त कर लिया। इस दौरान टीम सदस्य प्रवर्तन निरीक्षक अंकुश अग्रवाल, गिरदावर किशनलाल चौधरी, पटवारी करतार चौधरी साथ थे। थाना प्रभारी ने बताया कि यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

पीसांगन में भी हुई कार्यवाही
इस क्रम मेें पीसांगन स्थित जोधपुर मिष्ठान भण्डार में घरेलू गैस सिलेंडर दुरुपयोग पर 2 सिलेंडर 1 भट्टी रेगुलेटर पाइप जब्त किया गया। साथ ही ब्यावर रोड़ स्थित आवासीय मकान पर वाहनों में घरेलू गैस रिफलिंग की सूचना पर श्री रामनिवास पुत्र भंवरलाल पर कार्यवाही की गई। यहां से 2 सिलेंडर व रिफलिंग पम्प जब्त किया गया। इस कार्यवाही को जिला रसद अधिकारी द्वितीय श्री विनय कुमार शर्मा, भागचन्द गूर्जर, खान मोहम्मद तथा अमर चन्द ने अंजाम दिया।

कैम्पस प्लेसमेंट शिविर का आयोजन
अजमेर, 19 फरवरी। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान एवं उप क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय के संयुक्त तत्वावधान में सोमवार को माखुपुरा स्थित परिसर में कैम्पस प्लेसमेंट शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में 32 आशार्थियों का चयन श्रीराम पिस्टंस एण्ड रिंग्स लिमिटेड पथरेड़ी अलवर के द्वारा किया गया। शिविर में 80 विद्यार्थियों ने भाग लिया था। यह जानकारी संस्थान के प्रधानाचार्य ने दी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!