एसपीएल के लीग मैच में विनर्स क्लब और ग्लोबल सोसायटी ने जीत दर्ज की

अजमेर 04 मार्च। अजमेर मास्टर्स स्पोर्ट्स सोसायटी के तत्वाधान में सीनियर लीग क्रिकेट लीग टूर्नामेंट के शनिवार को दो मैच खेले गये। सोसायटी के पेटरन कंवल प्रकाश किशनानी ने बताया कि पहला मैच ब्लू राईडर्स बनाम विनर्स क्लब और दूसरा मैच ग्लोबल सोसायटी जयपुर बनाम दाता-11 के बीच चन्द्रवरदायी खेल मैदान पर खेला गया।
सोसायटी अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने बताया कि पहले मैच के मुख्य अतिथी समाजसेवी ललित नागरानी रहे। जिन्होने खिलाडियों का उत्साहवर्धन किया और अच्छे खेल के लिये शुभकामनायें दी।
एसपीएल का पहला मैच ब्लू राईडर्स और विनर्स क्लब के बीच खेला गया। जिसमें टॉस ब्लू राईडर्स ने जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम ब्लू राईडर्स ने 7 विकेट खोकर 20 ओवर में 78 रन बनाए। ब्लू राईडर्स के हरी ने 22 रन और नवीन ने 13 रनों का योगदान दिया। विनार्स क्लब के पुष्पेन्द्र ने 8 रन देकर 2 विकेट लिये।
टीम विनर्स क्लब ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 7.1 ओवर में 1 विकेट खोकर 79 रन बना लिये और 9 विकेट से विजयी हो गयी। टीम विनर्स क्लब के राकेश ने 26 रन का योगदान दिया। ब्लू राईडर्स के विशाल ने 20 रन देकर 1 विकेट लिया। टीम विनर्स क्लब के राकेश मैन ऑफ द मैच रहे।
सोसायटी के आयोजन सचिव एस.एफ. चिश्ती ने बताया कि एसपीएल का दूसरा मैच ग्लोबल सोसायटी जयपुर और दाता-11 के बीच खेला गया। जिसमें टॉस दाता-11 ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम दाता-11 ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 156 रन बनाए। दाता-11 के बृजेश ने 51 रन और प्रदीप ने 47 रनों का योगदान दिया। टीम ग्लोबल सोसायटी के दिनेश ने 18 रन देकर 2 विकेट हांसिल किये।
टीम ग्लोबल सोसायटी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.2 ओवर में 4 विकेट खोकर 162 रन बना लिये ओर 6 विकेट से विजयी हो गयी। टीम ग्लोबल सोसायटी के रफीक ने 64 रन व अल्ताफ ने 40 रन का योगदान दिया। टीम दाता-11 के नरेन्द्र ने 30 रन देकर 2 विकेट लिये। टीम ग्लोबल सोसायटी जयपुर के रफीक जोया मैन ऑफ द मैच रहे।
दोनों मैचों के अंपायर अशोक और रहीम रहे। इस अवसर पर सोसायटी के पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद रहे।

एस.एफ. अमीन चिश्ती
आयोजन सचिव
9829172637

error: Content is protected !!