एस.पी.एल. के सेमीफाईनल में ग्लोबल सोसायटी और मेयो मास्टर्स ने की जीत दर्ज

दोनों टीमों के बीच कल 11 मार्च को सुबह 10 बजे खेला जायेगा फाईनल मैच

अजमेर 10 मार्च। अजमेर मास्टर्स स्पोर्ट्स सोसायटी के तत्वाधान में 40 वर्ष से ऊपर आयु वाले खिलाड़ियों के लिये सीनियर लीग क्रिकेट टी-20 लीग टूर्नामेंट पिछले माह से शनिवार व रविवार को खेला जा रहा है। जिसमें आज शनिवार को सेमीफाईनल के दो मैच खेले गये जिसमें पहला मैच ग्लोबल सोसायटी जयपुर बनाम विनर्स क्लब और दूसरा मेयो मास्टर्स बनाम दाता-11 के बीच चन्द्रवरदायी खेल मैदान पर खेला गया।
सोसायटी के सचिव नवीन मण्डावरिया ने बताया कि एसपीएल का पहला सेमीफाईनल मैच ग्लोबल सोसायटी जयपुर और विनर्स क्लब के बीच खेला गया। जिसमें टॉस ग्लोबल सोसायटी ने जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम ग्लोबल सोसायटी ने 5 विकेट खोकर 20 ओवर में 150 रन बनाए। विनर्स क्लब के असलम ने 19 देकर 1 विकेट लिया।
टीम विनर्स क्लब ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 121 रन ही बना पायी और 29 रनों से पराजित हो गयी। टीम विनर्स क्लब के राकेश टेपण ने 28 रन और अरूण ने 22 रनों का योगदान दिया। ग्लोबल सोसायटी के डी.पी. सिंह ने 17 रन देकर 3 विकेट लिये। टीम ग्लोबल सोसायटी के अनिल परमार मैन ऑफ द मैच रहे।
आज प्रातः पेटरन कंवल प्रकाश किशनानी, अध्यक्ष अशोक गुप्ता, पूर्व पार्षद शैलेन्द्र सतरावला, आयोजन सचिव एस.एफ. अमीन चिश्ती ने दोनों टीमों के टॉस कराकर खिलाड़ियों से मुलाकात की। एक विशेष चन्द्रवरदाई नगर में खेल प्रारम्भ होने से पूर्व मैदान पर रोलर खुमाकर खिलाड़ियों के लिये सुव्यवस्थित करते चन्द्रवरदाई स्टेडियम के भागचन्द व उनके साथियों द्वारा तैयार किया गया।
एसपीएल का दूसरा सेमीफाईनल मैच मेयो मास्टर्स और दाता-11 के बीच खेला गया। जिसमें दाता-11 ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम दाता-11 ने 20 ओवर में 173 रन बनाए। दाता-11 के प्रशांत ने 38 रन और सत्येन्द्र ने 35 रनों का योगदान दिया। टीम मेयो मास्टर्स के संजय नरवाल ने 36 रन देकर 2 विकेट लिये।
टीम मेयो मास्टर्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.5 ओवर में 7 विकेट खोकर 175 रन बनाकर मैच 3 विकेट से जीत लिया। टीम मेयो मास्टर्स के सज्जन सिंह ने 43 रन और बंटी ने 34 रनों का योगदान दिया। दाता-11 के सर्वेश ने 21 रन देकर 2 विकेट लिये। टीम मेयो मास्टर्स के सज्जन सिंह मैन ऑफ द मैच रहे। इस अवसर पर सोसायटी के पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद रहे।

एस.एफ. अमीन चिश्ती
आयोजन सचिव
मो. 9829172637

error: Content is protected !!