आमजन को त्वरित न्याय सुलभ कराना राज्य सरकार की मंशा

केकड़ी
बार एसोसिएशन केकडी के अधिवक्ताओं द्धारा केकड़ी में नया एडीजे कोर्ट खोलने की बजट घोषणा की खुशी में आज एक समारोह आयोजित कर संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौत्तम का अभिनंदन किया गया।
इस मौके पर बार एसोसिएशन अध्यक्ष मदनगोपाल चौधरी सहित बार के अधिवक्ताऔ ने संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम का माला एवं साफा बंधवाकर जोरदार स्वागत सम्मान किया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बार अध्यक्ष मदनगोपाल चौधरी ने कहा कि केकडी क्षेत्र में मुकदमा का अम्बार लगा हुआ है जिसके कारण लोगों को बरसों तक न्यायालय के चक्कर लगाने पडते थे।अब एक और न्यायालय खुलने से आमजन को शीघ्र न्याय मिलने लगेगा इसके लिए सम्पूर्ण बार एशोशिएसन की तरफ से संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम का आभार व्यक्त करता हु जिनके अथक प्रयासों से यह न्यायालय केकड़ी में खुला है।
संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम ने अपने सम्बोधन में कहा कि राजस्थान सरकार चाहती है कि आमजन को अतिशीघ्र ओर सस्ता न्याय मिले इसीलिए केकड़ी में पहले से विद्यमान होते हुए भी मुकदमो की अधिकता को देखते हुए यह घोषणा की जिसके लिए हम राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का केकडी क्षेत्र की जनता की तरफ से हार्दिक अभिनंदन करते है जिन्होंने केकड़ी क्षेत्र की जनता ओर अधिवक्ताओ की काफी वषों से चली आरही मांग पूरी की । कार्यक्रम में ओमप्रकाश अग्रवाल, बद्रीविशाल दाधीच, हेमंत जैन, नवलकिशोर पारीक, सुरेन्द्र सिंह राठौड़,शैलेंद्र सिंह राठौड़, राजेंद्र अग्रवाल, सीताराम कुमावत, केदार चौधरी, दिनेश गिरी,गोविंद सोनी,अजुर्न सिंह शत्तावत्त कमलेश कासौठिया सहित अनेक अधिवक्ता मौजूद थे।

error: Content is protected !!