चेटीचण्ड पखवाड़े के ग्यारहवें दिन रंगारग कार्यक्रमों के हुए आयोजन

अजमेर 20 मार्च। पूज्य झूलेलाल जयन्ती समारोह समिति के संयोजन में शहर की विभिन्न क्षेत्रीय सिंधी पंचायतों, सामाजिक संस्थाओं और स्कूलों के आपसी सहयोग से चेटीचंड महापर्व के शुभ अवसर पर अजमेर में चौथी बार 17 दिवसीय महोत्सव आयोजित किया जा रहा है।
संयोजक महेश साधवानी ने बताया कि चेटीचण्ड महापर्व पखवाड़े की कड़ी में पूज्य सिन्धी पंचायत धोलाभाटा कॉलोनी के तत्वावधान में सेक्टर-2 स्थित शिव मन्दिर पार्क में रंगारंग कार्यक्रम में मशहूर कलाकार घनश्याम भगत ने सिन्धी गीतों की प्रस्तुति दी।
प्रेमप्रकाश आश्रम के ओमप्रकाश शास्त्री ने कहा कि ऐसे आयोजनों से सनातन धर्म की जानकारी युवा पीढी तक पहुंचानें के साथ पारिवारिक जुडाव होता है। उन्होनें शहर के सभी क्षेत्रों को जोडकर पखवाडा आयोजन के लिये पूज्य झूलेलाल जयंती समारोह समिति की भूरि भूरि प्रशंसा की। साथ ही इसे राज्य में एक मिसाल बताया। जतोई दरबार के फतनदास जी ने भी अपने आशीर्वचन दियें। इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री अनीता भदेल ने समाज द्वारा किये जा रहे कार्यो की प्रशंसा की।
इस अवसर पर शिव मंदिर में पूज्य बहिराणा साहेब, छेज व आरती में धोलाभाटा कॉलोनी के सभी निवासी सपरिवार उपस्थित थे। मंच का संचालन अनिता शिवनाणी ने किया। अनिल आसनानी ने सभी का स्वागत और महेश साधवाणी ने आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में महेश सुजनाणी,पाषर्द राजेश घाटे भगवान टहिल्याणी, आसनदास पारवानी, प्रकाश, हरीश सहित कई कार्यकर्ताओं ने सवायें दी।
इस अवसर पर समिति के कंवल प्रकाश किशनानी, भगवान कलवाणी, महेन्द्र कुमार तीर्थाणी, जगदीश अबिचंदाणी, राधाकिशन आहूजा, जी.डी. वृदांणी, रमेश टिलवाणी, प्रकाश जेठरा सहित कई सदस्य उपस्थित रहे।
बुधवार 21 मार्च को चेटीचण्ड पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन
संयोजक दिशा किशनानी ने बताया कि 21 मार्च बुधवार सायं 6 बजे से सिन्धी लेडीज क्लब द्वारा लाद्ा गीत और सिन्धी ताम् कार्यक्रम रसोई बैंक्वट हॉल स्वामी कॉम्पलेक्स में आयोजित किया जायेगा।

कंवल प्रकाश किशनानी
मो. 9829070059

error: Content is protected !!