ज़िम्मेदार नागरिक व सक्षम नारी

सामाजिक सरोकारों से जुड़ कर बदलाव लाने को प्रतिबद्ध United Ajmer मुहिम की एक आवश्यक बैठक दिनांक 22-4-18 को नया बाज़ार में सम्पन्न हुई ।
बैठक का अजेंडा था नव संकल्पित कार्यक्रम Play with Police Uncle का उदघाटन ।
यूनाइटेड अजमेर की संयोजिका कीर्ति पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि आज के चरित्रिक दुर्बलता के समय में दृढ़ व चरित्रवान सक्षम नागरिक ही देश की पूँजी बन भारतवर्ष को बुलंदियों तक पहुँचा सकते हैं ।
इसी लक्ष्य को पाने के लिए यूनाइटेड अजमेर द्वारा एक अतिमहत्वाकांक्षी कार्यक्रम को आकार देने के लिए आज दिनांक 22-4-18 को एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गयी ।
बैठक में Play with police uncle कार्यक्रम के स्वरूप पर चर्चा की गयी ।
पुलिस विभाग के साथ क़ानून की पालना , बैंक के साथ बचत की भावना का विकास , सिविल डिफ़ेन्स के साथ आपातक़ालीन स्थितियों का सामना करना व जूडो कराटे व तायक्वाड़ो संघ के साथ आत्मरक्षा के गुर सीखाने , फ़िट्नेस जिम के साथ स्वस्थ शरीर हेतु ऐरोबिक्स व शारदा डेंटल क्लीनिक के साथ ओरल हेल्थ पर ज़ोर देने का निर्णय लिया गया ।
इस कार्यक्रम को सुचारू रूप से संयोजित करने के लिए एक कार्यक्रम समिति का गठन भी किया गया । समिति में निम्न साथी रहेंगे – पुष्पा क्षेत्रपाल , सीमा शर्मा , रीना व्यास मिश्रा , भारती प्रकाश , मीना त्यागी , अनुज गांधी , अंकुर मित्तल व आशीष गोयल ।
नारी को सक्षम बनाने व देश के लिए बेहतर नागरिक गढ़ने का कार्य करने में यूनाइटेड अजमेर के साथ राजस्थान पुलिस , बैंक , सिविल डिफ़ेन्स , जूडो कराटे व ताईक्वाड़ो संघ ,शारदा डेंटल क्लीनिक व फ़िट्नेस जिम मज़बूती के साथ खड़े हैं।
कार्यक्रम के रेडियो पार्ट्नर होंगे 94.2 माई एफएम , डिजिटल मीडिया पार्ट्नर MTTV India व ओफिसियल फ़ोटोग्राफ़ी पार्ट्नर संजय माहेश्वरी ।
कार्यक्रम की शृंखला का उदघाटन दिनांक 28-4-18 को Ryan इंटर्नैशनल स्कूल में सुबह आठ बजे से दस बजे तक आयोजित किया जाएगा ।

error: Content is protected !!