निगम के 12 आश्रितों को अनुकम्पात्मक नियुक्ति

अजमेर, 22 मई। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. में मृत कर्मचारियों के 12 आश्रितों को निगम के विभिन्न कार्यालयों में दो वर्ष की परिवीक्षाकाल पर प्रोबेशनर ट्रेनी के रूप में फिक्सड रेमुनरेशन पर नियुक्ति प्रदान की गयी है।

निगम के प्रबन्ध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने बताया कि नियुक्त किए गए ट्रेनी में 4 को वाणिज्यिक सहायक-द्वितीय के पद पर, 3 को सहायक प्रथम के पद पर, 3 को सहायक द्वितीय के पद पर तथा 2 को चपरासी के पद पर नियुक्ति दी गयी है।

निगम के सचिव (प्रशासन) श्री के. सी. लखारा ने बताया कि वाणिज्यिक सहायक को रेमुनरेशन के रूप 14600 रूपए, सहायक प्रथम को 13500 रूपए, सहायक द्वितीय/चपरासी को 12600 रूपये प्रतिमाह मिलेगें।

कृषि कनेक्शन मांग पत्र जारी करने के संबंध में दिशा निर्देश जारी
अजमेर, 22 मई। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू के निर्देशानुसार अधीक्षण अभियंता (योजना) श्री डी. एन. जांगिड़ ने राज्य सरकार द्वारा वित्तीय वर्ष 2018-19 में 2 लाख कृषि कनेक्शन जारी किए जाने के लक्ष्य के अनुसार मांग पत्र व कृषि कनेक्शन जारी करने के लिए दिशा निर्देश जारी किए है। प्रावधानुसार कृषि कनेक्शन जारी करने हेतु तीन चरणों में मांग पत्र जारी किए जाएंगे।

उक्त जारी दिशा निर्देशानुसार उन्होंने बताया कि द्वितीय चरण में पूर्व निर्धारित समयावधि दिनांक एक जुलाई, 2018 से 15 जुलाई, 2018 के स्थान पर दिनांक 16 जून, 2018 से 20 जून, 2018 तक मांग पत्र जारी किए जाएंगे। दिशा-निर्देशानुसार सामान्य श्रेणी के दिनांक 31 जनवरी, 2012 तक पंजीकृत आवेदन एवं सामान्य श्रेणी के अधिभावी प्राथमिकता वाले आवेदन, अनुसूचित जाति तथा राज्य के जनजाति उपयोजना व सहरिया क्षेत्र (किशनगंज व शाहबाद पंचायत समिति) के अनुसूचित जनजाजि व सामान्य श्रेणी एक फरवरी, 2018 से 15 जून, 2018 तक पंजीकृत आवेदनों के मांग पत्र निर्धारित अवधि में जारी किए जाएंगे।

इस संबंध में संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देशों की पालना करने हेतु निर्देशित किया गया है।

error: Content is protected !!