ब्राहमण परिषद, युवा प्रकोष्ठ की बैठक हुई

आज दिनांक 07.10.2018 को अखिल भारतीय ब्राहमण परिषद, युवा प्रकोष्ठ की राजस्थान की प्रदेश कार्यकारिणी व जिला अध्यक्षों की बैठक का आयोजन प्रदेश कार्यालय पर किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष त्रिवेन्द्र कुमार पाठक ने की तथा बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष शर्मा, अशोक सिखवाल भरतपुर, आशीष जी झुझूनू, उत्कर्ष मिश्रा नसीराबाद, एडवोकेट विवेक गौड, राजेन्द्र जी जोशी भिनाय, भुवन शर्मा, आकाश शर्मा, हेमन्त पाठक, सन्दीप मिश्रा अजमेर, सतेन्द्र शर्मा,व अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।
सभा में कई सामाजिक मुददों पर चर्चा की गई तथा सदस्यता अभियान के बारे में विस्तार से चर्चा हुई ताकि अन्य समाज बन्धुओं को भी अखिल भारतीय ब्राह्मण परिषद से जोडा जा सके। बैठक में उन जिलों के बारे में चर्चा की गई जहां परिषद कार्यकारिणी संगठन को प्रभावी रुप से नहीं चला पा रही है वहां परिषद ने नए दायित्व देने के बारे में विचार विमर्श किया तथा प्रदेश कार्यकारिणी में कुछ नई नियुक्तियों के सम्बन्ध में भी चर्चा की गई।
उसके बाद सभी टनाटन रेस्टोरेन्ट के मालिक श्री सन्दीप मिश्रा जी द्वारा आयोजित ब्राहमण स्नेह भोज में सम्मलित हुए तथा सभा समापन किया।

त्रिवेन्द्र कुमार पाठक
प्रदेश अध्यक्ष (युवा प्रकोष्ठ)
अखिल भारतीय ब्राह्मण परिषद (रजि.)
राजस्थान

error: Content is protected !!