महंगाई, भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने के लिए कांग्रेस भगाओ

अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने महंगाई व भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने के लिए कांग्रेस को भगाने का आव्हान किया। देवनानी आज भारतीय जनता पार्टी पृथ्वीराज मण्डल अजमेर द्वारा कांग्रेसनीत सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरूद्ध जन-जागरण अभियान के क्रम में वार्ड 19 में खारी कुई स्थित गुजराती धर्मशाला तथा वार्ड 22 में लाखनकोटड़ी स्थित पारब्रहम मंदिर में आयोजित बैठकों में भाजपा कार्यकर्ताओं व क्षेत्रीय नागरिकों को सम्बोधित कर रहे थे।
देवनानी ने अपने सम्बोधन में यह भी कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार की अदूरदर्शितापूर्ण व जनविरोधी नीतियों के कारण बेतहाशा बढ़ी महंगाई से आम आदमी का जीवन दूभर हो गया है। उन्होंने एफडीआई को देश की अर्थव्यवस्था के लिए अत्यन्त घातक बताते हुए कहा कि यह देश के युवाओं को बेरोजगार करने का एक षड़यंत्र है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि संगठन को रोजाना 1 घण्टे का समय दो जिससे हम कांग्रेस को भगाकर जनता को सुशासन दे सके। उन्होंने आगामी 21 नवम्बर को सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में भाजपा द्वारा आयोजित हल्ला बोल कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में स्थानीय डाक बंगला पहुंचने की अपील की।
शहर जिला उपाध्यक्ष जयकिशन पारवानी ने अपने सम्बोधन में कहा कि कांग्रेस की यह सरकार गूंगी-बहरी बनकर लगातार जनविरोधी निर्णय थोंपकर जनता के खुले शोषण पर उतारू हो चुकी है।
मण्डल अध्यक्ष रमेश सोनी ने बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के काले कारनामों में डूबी तथा महंगाई बढ़ाकर आमजन का जीवन दुश्वार करने वाली कांग्रेस सरकार को देश व प्रदेश से उखाड़ फैंकने के लिए प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को अभी से अपनी कमर कस लेनी चाहिए।
वार्ड 19 में आयोजित बैठक में मण्डल उपाध्यक्ष प्रकाश बंसल, किशन बालानी, कमलेश शर्मा, शरद गोयल, गोपाल चौहान, राजेश खुशालानी, तुलसीदास, सुनील शर्मा, लवलेश बंसल, मनोज मुरजानी, सिद्धार्थ लाहोटी, पूर्व पार्षद खुशबू बालानी, ज्योति गुप्ता, रेखाजी, नारायणीजी आदि भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित थे। इसी प्रकार वार्ड 22 में आयोजित बैठक में मण्डल उपाध्यक्ष प्रकाश चौरसिया, रमेश कौशल, भंवर साहू, विजय साहू, तीर्थ विजारिया आदि भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!