‘‘मन की बात’’ का 50वां ऐपिसोड बूथ स्तर पर सुना

अजमेर 25 नवम्बर। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को प्रातः 11 बजे ‘‘मन की बात’’ देश की जनता से करते है। इस बार प्रधानमंत्री मोदी जी के ‘‘मन की बात’ का 50वें ऐपिसोड का प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन पर किया गया। बूथ स्तर पर इस कार्यक्रम को चाय के साथ अनेकों बूथों पर कार्यकर्ताओं और आम जनता ने सुना।
संयोजक धर्मेश जैन ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने ‘‘मन की बात’’ के 50वें अंक में देश को संबोधित किया। उन्होने कहा कि अधिकतर लोगों को लगता है कि ‘मन की बातश् का सबसे बड़ा योगदान ये है कि इसने समाज में सकारात्मकता की भावना बढ़ायी है। उन्होने कहा कि मोदी आएगा और चला जाएगा, लेकिन यह देश अटल रहेगा, हमारी संस्कृति अमर रहेगी। 130 करोड़ देशवासियों की छोटी-छोटी यह कहानियां हमेशा जीवित रहेंगी। इस देश को नयी प्रेरणा में उत्साह से नयी ऊंचाइयों पर लेती जाती रहेंगी। स्वच्छता, सड़क सुरक्षा, सेल्फी विथ डोटर, नशा मुक्त भारत जैसे कई विषय हैं जिन्हें मीडिया ने एक अभियान का रूप देकर आगे बढ़ाने का काम किया। ऐसे अनेक विषयों पर उन्होने लोगों से बातें सांझा की।
सहसंयोजक कंवल प्रकाश किशनानी ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा ‘‘मन की बात – चाय के साथ’’ कार्यक्रम मण्डल अध्यक्षों के नेतृत्व में प्रत्येक बूथ पर बूथ समितियों, क्षेत्रवासीयों और कार्यकर्ताओं के साथ सम्पन्न कराया गया। कार्यक्रम में बूथ लेवल पर स्थानीय पार्षद, विस्तारकों, बूथ अध्यक्षों, उस क्षेत्र में रहने वाले मण्डल, जिला और पूर्व के सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को चाय के साथ मन की बात सुनी।

कंवल प्रकाश किशनानी
सह प्रभारी ‘‘मन की बात’’
भाजपा शहर जिला अजमेर
मो. 9829070059

Leave a Comment

error: Content is protected !!