कांग्रेस सरकार की “कथनी व करनी में अंतर” – प्रो. बी.पी. सारस्वत

बी पी सारस्वत
अजमेर : 31 दिस. राजस्थान की राज्य सरकार की कथनी और करनी में अंतर हैं प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम और रोजगार देने के नाम पर छलावा करने का काम कांग्रेस ने किया हैं
भाजपा अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत ने आज प्रेसनोट जारी कर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया , सारस्वत ने कहा कि राजस्थान की वर्तमान कांग्रेस सरकार ने पंचायती राज के जलग्रहण विकास , भूसंरक्षण विभाग के संविदा कर्मियों को हटाने के आदेश जारी किए यह इस बात को बताता हैं कि कांग्रेस ने चुनाव के दौहरान रोजगार बढ़ाने की बात कही थी कि कांग्रेस सरकार आने पर रोजगार बढ़ाएंगे परन्तु उसके विपरीत कांग्रेस सरकार ने शपथ ग्रहण समारोह व मंत्रालय बटने के तुरंत बाद संविदा पर काम कर रहे इस विभाग के 2500 कर्मियों को हटा दिया जो कांग्रेस की “कथनी व करनी में अंतर” बताता है।
प्रो.सारस्वत ने किसानों की कर्जमाफी पर कहा की कांग्रेस द्वारा कर्ज माफ करने का वादा वो भी इनकी कथनी और करनी का अंतर दिखा रहा हैं जो जनता के समझ मे आगया हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा था कि सरकार बनने के बाद किसानों के सारे कर्ज़ 10 दिन में माफ कर दिए जाएंगे लेकिन अब यह लोग कभी अल्पकालीन कर्ज माफ की बात करते हैं, तो कभी 2 लाख तक के कर्ज माफ करने की बात करते है और कभी डिफाल्टर किसानों के कर्जो को माफ करने की बात करते हैं, यह भ्रम कांग्रेस ने जानबूझकर फैलाया हैं क्योंकि कर्ज़ माफ करना कांग्रेस के बस की बात नही हैं। प्रदेश में जब भाजपा की सरकार थी तब तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा था कि सहकारी संस्थाओं में किसानों के 50,000 रुपये तक के कर्ज़ माफ करेंगे और सारे कर्ज माफ भी कर दिए। कांग्रेस सरकार जिस तरह का भ्रमजाल फैलाया हैं यह भ्रमजाल जनता के समझ आगया हैं और इसका परिणाम दिखाई देने लग गया अभी हाल ही में सम्पन्न हुए पंचायतीराज के उपचुनाव में साबित हो गया कि कांग्रेस की जो सीटे थी उन सीटों पर अधिकांश भाजपा के प्रत्याशी जीते हैं और यह सीटे भाजपा के खाते में आयी हैं।
प्रो.सारस्वत ने कहा कि जनता का कांग्रेस से मोहभंग रहा है और भाजपा राज की याद आना शुरू हो गया हैं,आने वाले छः महीने में कांग्रेस से जनता का पूरा मोहभंग हो जाएगा और आगामी लोकसभा चुनाव में जनता का भारी समर्थन भाजपा के साथ होगा, जो भाजपा का टारगेट है राजस्थान की 25 कि 25 सीटे 2014 की तरफ 2019 में भी हम जीतेंगे ओर राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ भाजपा व भाजपा कार्यकर्ता आमजन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा ।

error: Content is protected !!