सरवाड़ : भव्य जिनालय में हुआ मूर्तियों का प्रवेश

सरवाड़। सरवाड़ में बुधवार को नवनिर्मित भव्य जिनालय में मूर्तियों का प्रवेश हुआ। जानकारी के अनुसार प्रात: 9 बजे श्री पाशर्वनाथ जैन गौड़ी मंदिर से शोभायात्रा निकाली गयी जो सदर बाज़ार ,बस स्टैंड, दुधडिया बाज़ार, महावीर भवन से होती हुयी नवनिर्मित श्री पाशर्वनाथ जैन गौड़ी मंदिर पंहुची ।जिसके बाद नवनिर्मित मंदिर में मूर्तियों का प्रवेश विधि-विधान के साथ कराया गया ।इसके बाद सहभोज का भी आयोजन गया ।इस अवसर पर ओसवाल एवम दिगम्बर समाज के अनेक नर-नारी मौजूद थे । अहमदाबाद से आये हुए भक्त-जनो ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ मूर्तियों का प्रवेश कराया।

भजन संध्या आयोजित
मूर्ति प्रवेश कार्यक्रम के अंतर्गत मंगलवार रात्रि में महावीर भवन में भजन संध्या आयोजित हुयी ।जिसमे ब्यावर की कांकरिया एंड पार्टी ने भजनों की प्रस्तुति दी ।भजन गायकों ने एक से बढकर एक भजन प्रस्तुत कर श्रोताओ को मन्त्र -मुग्ध कर दिया ।

भाजपा किसान मोर्चा ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन
सरवाड़ । स्थानीय भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने धरना-प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापनको ज्ञापन दिया । मोर्चे के मंडल अध्यक्ष नवीन शर्मा के अनुसार कार्यक्रताओ की मांग थी की किसानो को बदती महंगाई से निजात दिलाया जाये एवम गेहू का समर्थन मूल्य 1800 रूपये किया जाये । इस पर अनेक वक्ताओ ने संबोधित भी किया ।
-उज्ज्वल जैन 

error: Content is protected !!