पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सर्राफ के बयानों की निंदा

अजमेर ।अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल ललित भटनागर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव अजीज खान चीता युवा कांग्रेस अजमेर देहात के जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा आईटी सेल देहात के अध्यक्ष कपिल सारस्वत ने पूर्व चिकित्सा मंत्री श्री कालीचरण सराफ द्वारा वर्तमान चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा को इस्तीफे देने के बयान पर कड़े शब्दों में निंदा की है।
कांग्रेसी नेताओं ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया की पूर्व चिकित्सा मंत्री का बयान खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे वाला है अलवर जिले की रामगढ़ सीट के चुनाव में चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा प्रभारी थे और यह सीट भाजपा के हाथों से फिसल गई है इस कारण भाजपा के पूर्व चिकित्सा मंत्री श्री सर्राफ हताशा पूर्ण बयान देकर अपनी झेप मिटा रहे हैं।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि भाजपा के कुशासन में पिछले वर्ष में 225 से भी अधिक स्वाइन फ्लू से मौतें हुई है तब निवर्तमान चिकित्सा मंत्री सर्राफ ने इस्तीफा क्यों नहीं दिया। कांग्रेसी नेताओं ने राजस्थान में गहलोत सरकार के सुशासन में कैंसर से पीड़ित मरीजों को निशुल्क दवाइयां वितरित करने की घोषणा का भी स्वागत किया है । राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत एवं चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा का आभार व्यक्त किया है। कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि राजस्थान सरकार के इस एेतिहासिक फैसले से राजस्थान के कैंसर पीड़ितों को इलाज में राहत मिलेगी।

error: Content is protected !!