सफेद टोपी लगाकर कांग्रेस ने देश को लूटा – सारस्वत

बी पी सारस्वत
भाजपा अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत ने प्रेस नोट जारी कर कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल देसाई के “काली टोपी वाले देश के गद्दार हैं” वाले बयान की कड़ी निंदा की हैं इसे लाल देसाई का मानसिक दिवालियापन वाला बयान बताया हैं।
प्रो. बी.पी. सारस्वत ने कहा कि पूरा देश जानता हैं कि सफ़ेद टोपी लगाकर कांग्रेस पार्टी ने देश को टोपी पहनाने ओर देश लूटने का काम किया हैं , इन कांग्रेसियों ने देश को खोखला कर दिया और भ्रष्टाचार के आखण्ड में डुबो दिया, देश मे आतंकवाद को बढ़ावा दिया बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादियों के लिए सोनिया गांधी ने आंसू टपकाये थे पूरा देश जानता हैं, देश तोड़ने वालों के समर्थन में हमेशा कांग्रेस खड़ी रही जब जेएनयू विश्वविद्यालय में देशविरोधी नारे लगे भारत को टुकड़े टुकड़े में बांटने वाले लोगो के साथ सबसे पहले राहुल गांधी खड़े दिखे ओर देशद्रोहियो को बचाने के लिए हमेशा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल आखिर क्यों तत्पर रहते हैं, ओर तो ओर कांग्रेस के बड़े नेता मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान जाकर कांग्रेस पार्टी को बचाने के लिए मदद मांगते हुए दिखाई देते हैं तो दूसरी ओर पाकिस्तान के घर मे घुस हमारी सेना ने जो सर्जिकल स्ट्राइक की उस के सबूत कांग्रेस ने मांगा, सेना अध्यक्ष को गली का गुंडा कांग्रेस के नेता ने कहा, चोरी के आरोप में इनका जीजा रॉबर्ट वाड्रा को रोज प्रवर्तन निदेशालय के चक्कर लगाने पड़ रहे माँ-बेटे नेशनल हेराल्ड के केस में ज़मानत पर छुटे हुए हैंऔर यह लोग हमे राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ा रहे हैं ऐसे बहुत से उदाहरण हैं जिससे कांग्रेस ने हमेशा देश की अस्मिता को चोट पहुचाने का काम किया है इसलिए कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष पहले खुद की पार्टी की सफेद कॉलर ओर सफेद टोपी को चैक करले।
प्रो. सारस्वत ने कहा कि यही कारण हैं 134 साल पुरानी कांग्रेस की स्थिति देश मे खराब होती जा रही हैं देश की जनता को सब समझ मे आरहा हैं कि राष्ट्र का सम्मान बनाने का काम हो या आम नागरिकों के हितों का काम करना अगर किसी ने किया है तो भाजपा की सरकारों ने किया हैं, कांग्रेसियों ने दिखावे के लिए सफ़ेद टोपी लगाई हुई हैं जिसे लगाकर भी इन लोगो ने देश को टोपी पहनाने ओर राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने का काम किया है ।

error: Content is protected !!