खामोश हो गई ब्यावर की आवाज

हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गया ब्यावर का एक ऐसा जिंदा दिल इंसान जिसे ब्यावर ही क्या पूरे भारत के सभी 36 ही कोम का, बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक का प्यार मिला आशीर्वाद मिला, ऐसा प्यारा यार बाज दोस्त, दोस्त नही दोस्त से बढ़कर मेरा छोटा भाई *निखिल जैन* अब इस दुनिया मे नही रहा ।
ऐसा कोई दिन नही रहा जिस दिन हमारी बात नही होती, या ब्यावर में है और मिलने दुकान नही आता ।
पूरा शहर जानता है BDN में हेमेन्द्र सोनी से पहले कोई है तो वह है *निखिल जैन* BDN ग्रुप का एडमिन भले ही में हु लेकिन ग्रुप पर राज *निखिल जैन* का था ।
*निखिल जैन* नें ही मुझे शहर के अनेक गणमान्य, सभ्रांत ओर लोकप्रिय लोगो से परिचय कराया, उन्हें ग्रुप में जुड़ाया और ग्रुप को ऊंचाइयों तक पहुचाया ।
उनका यह अहसान में कभी नही भुला पाऊंगा ।
उन्होंने सुख दुख में हमेशा मेरे साथ मजबूती से खड़े रहकर हिम्मत दी, ओर हमेशा मेरा हौसला बढ़ाया ।
उनके निर्दशन में ही BDN ग्रुप ने अपने स्नेह मिलन के दो कार्यक्रम को शानदार सफलता पूर्वक सम्पन्न किया जिसे BDN ग्रुप के सदस्य आज भी भुलाए नही भूलते ।
यह बात में गारंटी से कहता हूं कि किसी भी कार्यक्रम में उनका चेहरा ही कार्यक्रम की सफलता की गारंटी थी ।
शहर का ऐसा कोई बड़ा या छोटा आयोजन नही होगा जिसका मंच संचालन *निखिल जैन* ने नही किया होगा ।
*BDN परिवार द्वारा मनाया गया उनका अंतिम जन्मदिन जिंदगी भर याद रहेगा ।*
उनकी अमिट यादे हमे ही क्या जो भी उनकी जिंदगी में एक बार भी उनसे मिला है उसे जिंदगी भर रुलायेगी ।
*ऐसे जादुई व्यक्तित्व के धनी और मंत्रमुग्ध कर देने वाला कार्य अभिव्यक्ति का कुशल वक्ता, युवाओं को ऊर्जा देने वाला, अखिल भारतीय स्तर पर मंच संचालन कर शहर के नाम को पूरे भारत मे रोशन करने वाले ब्यावर का युवा 💓*निखिल जैन*💓 *को ब्यावर डेली न्यूज परिवार की ओर से हार्दिक हार्दिक श्रद्धांजलि ।*
ईश्वर से प्रार्थना करते है कि आप दिवंगत आत्मा को अपने चरणों मे स्थान देना एवं परिवार को इस असीम दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करना ।
*BDN ग्रुप के 6 वर्ष के इतिहास में कभी ग्रुप की डीपी नही बदली गई । निखिल जैन के सम्मान में ग्रुप ने डीपी बदल कर श्रद्धाजंलि दी है ।*

*हेमेन्द्र सोनी @ BDN जिला ब्यावर*

error: Content is protected !!