अजमेर की पत्रकारिता सकारात्मक – जिला कलक्टर

अजमेर 19 मार्च। अजमेर जिले की पत्रकारिता सकारात्मक है। यहां मीडियाकर्मी प्रशासन को समय समय पर शहर की समस्याओं के प्रति जागरूक करते रहे है।

ये विचार जिला कलक्टर श्री विश्व मोहन शर्मा ने मंगलवार को अजयमेरू प्रेस क्लब में आयोजित अनौपचारिक समारोह में व्यक्त किये। उन्होंने पत्रकाराें से जुड़ी किसी भी समस्या को प्राथमिकता से समाधान करने का आश्वासन भी दिया। साथ ही कहा कि पत्रकारिता को लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ माना गया है। पत्रकार अपने कार्यो से जनता एवं सरकार के मध्य आपसी संवाद का कार्य करते है। उन्होंने कहा कि अजमेर सकारात्मक पत्रकारिता के लिए जाना जाता है, यह यहां की पत्रकारों की कर्मठता है कि पूरे राज्य में इनकी मिशाल दी जाती है। वरिष्ठ पत्रकार गिरधर तेजवानी ने भी अजमेर की पत्रकारिता पर अपने विचार रखे।
इससे पूर्व जिला कलक्टर को क्लब के अध्यक्ष श्री सुरेश चन्द्र कासलीवाल ने नवीन निर्माणाधीन भवन का अवलोकन कराया तथा क्लब में वर्ष भर किये जाने वाली गतिविधियों की जानकारी दी। प्रारंभ में क्लब के पदाधिकारियों ने जिला कलक्टर का माल्र्यापण कर स्वागत किया तथा होली पर्व पर सभी ने एक दूसरे को गुलाल का तिलक लगाकर होली की शुभकामना दी। समारोह में दो भामाशाहो को भी जिला कलक्टर ने सम्मानित किया। इस मौके पर अजमेर विकास प्राधिकरण के आयुक्त श्री निशान्त जैन ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर समस्त पत्रकार उपस्थित थे।

Leave a Comment