पुस्तक मेले में बेस्ट सेलर बुक भी

अजमेर, 14 अप्रेल। राष्ट्रीय पुस्तक मेले में बेस्ट सेलर पुस्तक तथा उसके प्रकाशक के द्वारा भी पटेल मैदान में स्टॉल लगाई गई है। इससे पुस्तक प्रेमियों को सुकून मिलेगा।

श्री रामचन्द्र मिशन की पुस्तक मेला समन्वयक श्रीमति नेहा ने बताया कि श्री कमलेश डी. पटेल दाजी एवं जोशुआ पोलॉक के द्वारा लिखित पुस्तक द हार्टफुलनेस वे पटेल स्टेडियम में जारी राष्ट्रीय पुस्तक मेले के स्टॉल नम्बर 11 पर उपलब्ध है। इसे राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविन्द के द्वारा भारत में विमोचित किया गया था। विमोचन के साथ ही यह पुस्तक अमेजन पर 2018 की बेस्ट सेलर बुक रही। इसे भारत के साथ-साथ अमेरिका में भी जारी किया गया था। यह पुस्तक हिन्दुस्तान टाइम्स समुह के द्वारा 2018 को जारी पठनीय पुस्तक सुची में प्रथम स्थान पर रखी गई थी। इसके साथ ही प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करवाने वाले संस्थान इसे मोटिवेशनल पुस्तकों की श्रेणी में ऊपर रखते हैं।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में यह पुस्तक अंग्रजी, हिन्दी, तमिल, मलयालम, गुजराती, कन्नड़ तथा मराठी भाषा में ऑनलाईन भी उपलब्ध है। ध्यान, राजयोग, सेल्फ हेल्प, आध्यात्मिकता एवं योग के सम्बन्ध में विशेष सामग्री प्रदान करने वाली यह पुस्तक मेले में उपलब्ध है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!