किशनगढ़ में हुआ चौधरी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

किशनगढ़ : किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आज भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन ड़ागा सदन, अग्रसेन भवन के सामने मैन बाजार किशनगढ़ में देहात जिलाध्यक्ष प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत व लोकसभा सहप्रभारी देवीशंकर भूतड़ा ने विधिवत पूजा अर्चना कर किया। लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि किशनगढ़ कार्यालय उद्घाटन में भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोगों का भी उत्साह देखने लायक था और लोग आ आकर हर-हर मोदी घर-घर मोदी, मोदी जिन्दाबाद की नारेबाजी कार्यालय उद्घाटन के समय कर रहे थें।

29 अपै्रल राष्ट्रीय यज्ञ के रूप में मनाये – सारस्वत
इस अवसर पर सारस्वत ने मौजूद कार्यकर्ताओं कहा कि 29 अपै्रल राष्ट्रीय यज्ञ के रूप में मनाये। ज्यादा से ज्यादा अपनी आहूति इस यज्ञ में देकर भागीरथ चौधरी को संसद भेजे, नरेन्द्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले है और भागीरथ चौधरी सांसद बनने वाले है इसलिए अपनी अधिक से अधिक भूमिका इस यज्ञ में दे। 29 अपै्रल को पूरे अजमेर लोकसभा क्षेत्र में सर्वाधिक मतदान किशनगढ़ विधानसभा में करावें ऐसी योजना भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किशनगढ़ के आम लोग बनायें।
किशनगढ़ के हर बूथ से कांग्रेस की जमानत जब्त करो – भूतड़ा
देवीशंकर भूतड़ा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि किशनगढ़ विधानसभा के लिए ही नही बल्कि अजमेर लोकसभा क्षेत्र के लिए भी भागीरथ चौधरी जाना पहचाना चेहरा है और दूसरी तरफ बाहरी प्रत्याशी है इसलिए आज इस कार्यालय उद्घाटन में संकल्प ले कि किशनगढ़ के किसी भी बूथों पर कांग्रेस को किसानों के साथ धोका करने के लिए सबक सिखायें और हर बूथ से कांग्रेस की जमानत जब्त करके भाजपा को विजयी बनायें।

यह रहे मौजूद
कार्यालय उद्घाटन में भाजपा अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत, लोकसभा चुनाव सहप्रभारी देवी शंकर भूतड़ा, भाजपा नेता विकास चौधरी, पूर्व विधायक जगजीत सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष मांगी लाल अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष शम्भू शर्मा, जिला महामंत्री समरथ सिंह, मदनगंज मण्डल अध्यक्ष किशन गोपाल दरगड़, शहर मण्डल अध्यक्ष जुगल शर्मा, किशनगढ़ समन्वयक महेन्द्र पाटनी, पूर्व सभापति गुणमाला पाटनी, श्याम वैष्णव, नीतू बल्दूआ सहित सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहें।

बाबा साहब अम्बेडकर को भाजपा ने किया नमन
अजमेर : सामाजिक समरस्ता का सदेंश देने वाले व संविधान निर्माता डॉ भीमराव अम्बेडकर की जयन्ति के अवसर पर भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने अम्बेडकर सर्किल स्थित अम्बेडकर स्मारक पर बाबा साहब को फूल माला पहनाकर उनको पुष्पाजंली अर्पित करी। इस अवसर पर चौधरी ने कहा कि बाबा साहब के सिद्धान्तों की वजह से आज भारत देश में विविधता होने के बावजूद भी सामाजिक समरस्ता के भाव की वजह से एकता में बंधा हुआ है, भाजपा 36 कोमो को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है, मोदी सरकार ने ही बाबा साहब के जीवन से जुड़े स्थानों को पंच तीर्थ घोषित कर उन्हें सही मायने में सम्मान देने का काम किया है।
आज दिनांक 14 अप्रैल 2019 को भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर द्वारा संविधान के मुख्य शिल्पकार और सामाजिक न्याय के प्रणेता बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 128 वी जयंती सामाजिक समरसता दिवस के रूप में मनाई
सभी भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर सर्किल पर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया साथ ही संविधान द्वारा प्राप्त मताधिकार का शत-प्रतिशत प्रयोग करने की शपथ ली
भाजपा शहर जिलाध्यक्ष शंकर हेड़ा ने कहा कि बाबा साहब का जीवन सचमुच संघर्ष और सफलता की ऐसी अद्भुत मिसाल है जो शायद ही कहीं और देखने को मिले जीवन भर वह दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाते रहे साथ ही उन्होंने हमेशा मजदूर वर्ग व महिलाओं के अधिकारों का समर्थन किया
समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की बहार पहुंचाने के लिए ही भाजपा सरकारें अंत्योदय कार्यक्रम के आधार पर काम कर रही हैं अंत्योदय का मतलब है कि पंक्ति में अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास का लाभ पहुंचना, बाबा साहब ने जिस विकसित भारत का सपना देखा था वास्तव में भाजपा की सरकारें उनके सपनों का भारत बनाने में जुटी है
भाजपा अजमेर के लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने कहा कि हम सभी को बाबा साहेब के जीवन से प्रेरणा लेकर समाज में समरसता बनाए रखने के लिए कार्य करना चाहिए उन्होंने बताया कि बाबा साहब ने कहा था कि मताधिकार संविधान द्वारा प्राप्त ब्रह्मास्त्र से भी बड़ा हथियार है हमे इसका प्रयोग अवश्य करना चाहिए साथ ही चौधरी ने कहा की बाबा साहब संविधान संविधान निर्माता रहे उन्हीं की कोई तस्वीर संसद के केंद्रीय कक्ष में नहीं थी। कांग्रेस ने दीवार पर जगह नहीं होने का हवाला देकर तस्वीर लगाने की मांग को हमेशा खारिज किया। 1989 में जब भारतीय जनता पार्टी की समर्थित राष्ट्रीय मोर्चा सरकार बनी तो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी ने पहल कर संसद के केंद्रीय कक्ष में बाबा साहेब का चित्र शामिल कराया था
दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने कहा कि भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के खिलाफ बाबा साहेब ने काफी मुखर होकर अपने विचार रखे थे। हालांकि पंडित नेहरू ने बाबा साहब की एक नहीं चलने दी और देश पर धारा 370 जबरन थोप दिया। बाबा साहेब के विचारों को इस तरह से खारिज कर कांग्रेस ने देश के नाम एक ऐसी समस्या कर दी जो किसी भी हालत में नहीं होनी चाहिए थी जिस दिन यह अनुच्छेद बहस के लिए आया उस दिन बाबा साहब ने इस बहस में हिस्सा नहीं लिया ना ही उन्होंने इस अनुच्छेद से संबंधित किसी भी सवाल का जवाब दिया।
पंडित नेहरू तो विशेष तौर पर बाबा साहब को अपना प्रतिद्वंद्वी मानते थे यही कारण था कि कांग्रेस ने बाबा साहेब के लिए कोई राष्ट्रीय स्मारक नहीं बनने दिया। दूसरी ओर भाजपा के शासन काल में बाबा साहेब आंबेडकर को उचित सम्मान दिया गया भाजपा की सरकार ने उनके जन्म स्थान महू में बाबा साहेब का राष्ट्रीय स्मारक बनवाया इसके साथ ही नरेन्द्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री बने जिन्होंने महू जाकर बाबा साहेब को श्रद्धांजलि दी।

मौजूद भाजपा नेता
भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के साथ अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल, उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी, शहर अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा, देहात अध्यक्ष प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत, पूर्व मंत्री श्रीकिशन सोनगरा, भाजपा एस.सी. मोर्चा प्रदेश मंत्री हीरा लाल जीनगर, एस.सी. मोर्चा जिलाध्यक्ष रमेश मेघवाल, शहर महामंत्री आनन्द सिंह राजावत, रमेश सोनी, संजीव नागर, धर्मपाल जाटव, मोहन राजोरिया, शहर आई.टी. संयोजक हेमन्त सुनारिवाल, भवानी जैदिया, दयाल राम सिवासिया, रचित कच्छावा सहित भाजपा नेता मौजूद रहें।
3. कांग्रेस की लू की चपेट में पूरा राजस्थान : वन्दना नोगिया
100 दिन में प्रदेश की जनता का कांग्रेस से मोह भंग
कांग्रेस प्रत्याशी रिजू झुनझुनवाल द्वारा चुनाव प्रचार में दिए गये बयान पर पलटवार करते हुए जिला प्रमुख वन्दना नोगिया ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला और कहा कि लहर तो पूरे देश और प्रदेश में राष्ट्रभक्ति की लहर चल रही हैं और राजस्थान में कांग्रेस की लू की चपेट में जनता आ रही है जनता इस लू से निजात चाहती है जिसके लिए जनता ने अब मन बना लिया है कि 29 अपै्रल को बीजेपी को जीताकर मोदी के हाथ मजबूत करेगी।

कांग्रेस राज में महिलाओं पर बढ़ा अत्याचार
अजमेर घुमने आई युवती गैंग रेप मामले में न्याय नही दिलवा पा रही है गहलोत सरकार
अजमेर में चरमराई कानून व्यवस्था के खिलाफ जनता कांग्रेस को सिखाऐगी सबक
प्रदेश की जनता का 100 दिन में ही कांग्रेस की सरकार से मोह भंग हो गया है क्योंकि कांग्रेस के सत्ता में आते ही महिलाओं पर अत्याचार के मामलो में बड़ोतरी हो गई है, राजधानी में तो आये दिन गैंग रेप की घटनाऐं आम बात हो गई है।
नोगिया ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व अजमेर घुमने आई गुजरात की युवती के साथ गैंग रेप की घटना से पूरा शहर शर्मिदंगी महसूस कर रहा है अभी भी गैंग रेप करने वाले पांच आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और पुलिस हाथ पर हाथ रख बैठी हुई है।
नोगिया ने अजमेर की कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा जब से कांग्रेस सत्ता पर काबिज हुई है उस दिन से ही अपराधियों के हौसले सातवें आसमान छू रहें हैं। कुछ दिनों पूर्व आगरा गेट पर हुई फायरिंग में व्यापारी की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई और अपराधियों को पुलिस आज तक नही पकड़ पाई है उसके बाद हाथी भाटा पॉवर हाउस के बाहर 10 लाख रूपयें की डकैती को अन्जाम दिया गया जिसका मुख्य सरगना आज तक पुलिस नही पकड़ पाई।

कांग्रेस प्रत्याशी जवाब दे
नोगिया ने तीखे तेवर दिखाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी से सवाल किया कि कांग्रेस राज में अजमेर शहर में ही अपराध चरम पर है तो किस बात की लहर चल रही है इस लहर नही लू की चपेट कहा जाता है। नोगिया ने कहा कि अखबारों में आये दिन खबरे छप रही है गांवो में 10 फिट गड्डे में उतरकर महिलाऐं पानी भर रही है युवतियां अपनी जान जोखिम में रखकर गड्डे में उतरकर पानी भरने के लिए मजबूर है इसके लिए कांग्रेस की सरकार क्या कर रही हैं, जब आज यह हाल है तो आगे वाले दिनों में पता नही क्या क्या देखना पड़ेगा इसलिए अब कांग्रेस के झॉसे में लोग आना नही चाहते है, अजमेर की जनता भूल से भी बाहरी प्रत्याशी को कभी वोट नही देगी।
कांग्रेस देशद्रोहियों को बचाना चाहती है
वन्दना ने हैरानी जताते हुए कहा कि कांग्रेस देश के गद्दारों को बचाने के लिए देश द्रोह की धारा खत्म कर रही है यह लोग जनता के बीच में किस मुॅह से जा रहें है। वन्दना ने कांग्रेस प्रत्याशी को याद दिलाया कि अजमेर की धरती शूरवीरों की धरती है पृथ्वीराज चौहान जैसे वीर योद्धा अजमेर की धरती पर हुए है जिस प्रकार जयचन्द ने अपने देश के साथ गद्दारी कर पृथ्वीराज चौहान के साथ धोका किया था उसी प्रकार कांग्रेस जयचंद बनकर इस देश से देश द्रोह की धारा खत्म करने की बात कर रही हैं।

दूदू विधानसभा क्षेत्र में कल चौधरी करेगें जनसम्पर्क
अजमेर : लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के अजमेर लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी कल दूदू विधानसभा क्षेत्र के शेलेश्वर धाम गैंजी से प्रातः 07.30 बजे अपने चुनावी जन सम्पर्क की शुरूआत करेगें, शाम 05.30 बजे गंगाती में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें। जनसम्पर्क में चौधरी के साथ दूदू के पूर्व विधायक प्रेम चन्द बैरवा, जयपुर देहात जिलाध्यक्ष रामानन्द गुर्जर सहित स्थानीय भाजपा नेता मौजूद रहेगें।

Leave a Comment

error: Content is protected !!