वार्ड 50 में घर-घर जनसम्पर्क कर मांगे वोट

अजमेर, 17 अप्रेल। अजमेर लोकसभा कलस्टर प्रभारी एवं विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सूंपड़ा साफ होता देख व सामने दिख रही हार से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोखला गये है तथा इसी बौखलाहट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर अनाप शनाप बयान देते रहते है किन्तु आज तो उन्होंने सारी सीमाएं व संवेधानिक मर्यादाएं लांघते हुए श्री रामनाथ कोविद को राष्ट्रपति बनाये जाने पर भी यह बयान दिया कि उन्हें सिर्फ इसलिए राष्ट्रपति बनया गया कि दलित वोट हासिल किये जा सके। देवनानी ने मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा राष्ट्रपति के संवेधानिक पद पर टिप्पणी किये जाने की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि एक परिवार को खुश करने के लिए गहलोत का यह बयान निंदनीय है।
देवनानी आज उनके निवास पर स्थित अजमेर उत्तर के चुनाव कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि वे क्षेत्र में जहां भी जनसम्पर्क के लिए जा रहे है वहां पर मिलने वाले सभी लोग यह चाहते है कि दुश्मनों को सबक सिखाने वाले तथा विश्व में देश का मान बढ़ाने वाले सशक्त नेता मोदी जी ही देश के प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि अजमेर ही नहीं सम्पूर्ण देश में भाजपा के पक्ष का वातावरण है तथा देशवासी मोदी जी को ही फिर प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है। देश में बने भाजपा के पक्ष के माहौल को देखकर कांग्रेस के नेताओं की नींद ही नहीं उड रखी है बल्कि वे अपना मानसिक संतुलन खोते जा रहे है तथा संवेधानिक मर्यादाओं को लांघ कर टिप्पणीयां करने पर उतर गये है।
उन्होने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे अपने क्षेत्र में घर-घर सम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान कराने का प्रयास करे ताकि अजमेर उत्तर विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भागीरथ चैधरी को बड़ी बढत मिल सके।
बैठक में लोकसभा संयोजक व महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, विधानसभा प्रभारी घीसूलाल गढ़वाल, भाजपा के विस्तारक विशाल शर्मा, रमेश सोनी, जयकिशन पारवानी, राजकुमार ललवानी, राजेश शर्मा, योगेश शर्मा, सभी वार्डो से शक्ति केन्द्र संयोजक, पार्षद एवं प्रमुख पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

देवनानी ने वार्ड 50 में घर-घर किया जनसम्पर्क, मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी को वोट देने का किया आग्रह

देवानानी ने आज उनके विधान सभा क्षेत्र के वार्ड 50 में पुलिस लाईन चैराहा, नया बाड़ा, जवाहर नगर क्षेत्र में घर-घर जनसम्पर्क किया तथा क्षेत्रवासियों को मोदी जी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार की उपलब्धियों व उनके द्वारा लागू की गई विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए मोदी जी को फिर देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी भागीरथ चैधरी को अपना अमूल्य वोट देने की अपील की।
जनसम्पर्क के दौरान देवनानी के साथ राजेश शर्मा, सत्यनारायण शर्मा, श्यामसुन्दर पंवार, गौरीशंकर, हनुमान, एस.एस. भटनागर, दाउजी, रणधीर चैहान, महावीर सैन, हरिदत्तजी आदि भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता थे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!