देवनानी ने वार्ड 4 व 46 में किया घर-घर जनसम्पर्क

अजमेर, 18 अप्रेल। अजमेर लोकसभा कलस्टर प्रभारी एवं विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भागीरथ चैधरी अजमेर से भारी मतों से जीतेंगे। उन्होंने बताया कि वे जहां पर भी भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसम्पर्क के लिए जा रहे वहां के लोग दिल खोलकर भाजपा को अपना समर्थन दे रहे है। उन्होंने कहा कि देश का आमजन यह मन बना चुका है कि मोदी जी ही एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने।
देवनानी ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 46 में घूघरा घाटी, मीरशाहअली, भोपांे का बाड़ा, होज की डंूगरी क्षेत्र तथा वार्ड 4 में ज्योतिनगर मोचीमौहल्ला, शिवनगर, शिवशक्ति काॅलोनी, लवकुश काॅलोनी श्यामनगर, काजीपुरा रोड़, जीनगर बस्ती क्षेत्र में घर-घर जनसम्पर्क कर क्षेत्रवासियों से आग्रह किया कि मोदीजी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोकसभा चुनाव में अजमेर भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी को अपना अमूल्य मत व समर्थन दे।
जनसम्पर्क के दौरान अजय वर्मा, सीताराम शर्मा, सुखदेवसिंह रावत, रमेश टेलर, महेश शर्मा, बालकिशन टांक, रामसिंह, गोविन्द सोनी, गोपाल सिह, अजीत मारोठिया, मोहन सिंह पटवारी, अमरचन्द जादम, रघुनाथ सिंह, सुरेश नवाल, योगेन्द्र व्यास, शारदा देवी, सियाराम, मुकेश खत्री आदि भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उनके साथ थे।

error: Content is protected !!