राम भले ही रूठे, हमारा राज कभी नहीं रूठेगा-झुनझुनवाला

अजमेर, 18 अप्रैल। अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने कहा है कि प्रदेश में दो-तीन दिन से आंधी, तूफान और बारिश से जान, माल और किसानों की फसलों को हुए नुकसान से हमारी सरकार चिंतित है। राम भले ही रूठ जाए, लेकिन हमारा राज कभी नहीं रूठेगा और हर कदम पर आमजन के साथ खड़ा रहेगा।
झुनझुनवाला ने गुरूवार को दूदू विधानसभा क्षेत्र में दूसरे दौरे में विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क और सभाओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जान-माल के हुए नुकसान के लिए पीडि़त परिवारों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा कर दी है। सरकार हरसंभव राहत व सहायता देने के लिए कृतसंकल्प है। कांग्रेस पार्टी भी पीडि़त परिवारों के साथ खड़ी है। हम और हमारी सरकार अपने दायित्वों और कर्Ÿाव्यों को पूरी जिम्मेदारी से निभाएगी।
उन्होंने कहा कि वे अपने संसदीय क्षेत्र में औद्योगिक क्रांति लाना चाहते हैं, ताकि युवा बेरोजगारों को रोजगार मिल सके। लेकिन यह तभी संभव होगा, जब जनता उन्हें भारी मतों से जिताकर कांग्रेस की सरकार बनाए। उनका केवल भाषण देने और लम्बी-लम्बी बातें करने में नहीं, काम करने में विश्वास है। वे जीतने के बाद भी क्षेत्र की जनता के बीच समय-समय पर आते रहेंगे और उनके हर दुख-दर्द में भागीदार बनेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार है। इसलिए कड़ी से कड़ी जोड़ने के लिए केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार बनानी होगी, तभी विकास का पहिया तेेजी से घूमेगा।
झुनझुनवाला ने कहा कि वे अजमेर संसदीय क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे। पानी की समस्या का स्थाई समाधान कराने के लिए भरसक कोशिश करेंगे, क्योंकि अभी तक यह समस्या औद्योगिक विकास में बाधा बनी हुई है। जब यहां पानी की समस्या खत्म होने के साथ औद्योगिक विकास होने लगेगा, तो यह तय मानिए, लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठने के साथ यह क्षेत्र विकास में तेजी से उड़ान भरने लगेगा।
सभा को संबोधित करते हुए दूदू के विधायक बाबूलाल नागर ने कहा कि वे झुनझुनवाला के साथ कंधे से कंधा मिलाकर विकास को गति देंगे। उन्होंने झुनझुनवाला को भारी मतों से जिताने का आह्वान किया। इस अवसर पर फागी के पूर्व विधायक प्रकाश बैरवा, पूर्व प्रधान खटाणा, श्रीराम आदि भी मौजूद रहे।

कांग्रेस शिक्षक प्रकोष्ठ की बैठक 20 को
झुनझुनवाला के समर्थन में शहर कांग्रेस शिक्षक प्रकोष्ठ की बैठक 20 अप्रैल को अपरान्ह 12 बजे सिद्धार्थ नगर, धोलाभाटा मिलेनियम हॉल में होगी। अध्यक्षता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल जैन करेंगे। प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव कपिल सारस्वत व शहर अध्यक्ष मधु शेखावत ने सभी सदस्यों से बैठक में भाग लेने का आह्वान किया है।

नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में दौरा कल
झुनझुनवाला कल शुक्रवार को नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में चुनावी दौरा करेंगे। देहात कांग्रेस के प्रवक्ता अजय शर्मा व कमल वर्मा ने बताया कि झुनझुनवाला सुबह 8 बजे भटियानी से दौरे की शुरूआत करेंगे। इसके बाद 8.30 बजे लोहरवाड़ा, 9 बजे देराठंू, 9.30 बेवन्जा, 10 बजे ढाल, 10.30 बजे तिलाना, 11 बजे सनोद, 11.30 बजे रामसर, 12 बजे मोराझड़ी, 1 बजे साप्रोदा, दोपहर 1.30 बजे नवाब, 2 बजे तिहारी, 2.30 बजे कानपुरा, 3 बजे जिलावड़ा, 4 बजे रामपुरा अहिरान, शाम 4.30 बजे लवेरा, 5 बजे कानाखेड़ी, 5.30 बजे फारकिया और 6 बजे श्रीनगर में बस स्टैंड पर सभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ देहात कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़, पूर्व विधायक रामनारायण गुर्जर, महेंद्र सिंह गुर्जर आदि भी रहेंगे।

error: Content is protected !!