रावत ने करी नसीराबाद विधासभा संचालन समिति की घोषणा

अजमेर। अजमेर लोकसभा चुनाव संयोजक सुरेश रावत ने बताया कि कुशल चुनाव संचालन एवं प्रबन्धन के लिए आज नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के लिए विधानसभा संचालन व प्रबन्धन समिति की घोषणा की गई जिसमें विधानसभा प्रभारी दिनेश तोतला, संयोजक भगवान शर्मा, सहसंयोजक ताराचन्द रावत, विधानसभा विस्तार गजेन्द्र सिंह चैधरी, चुनाव कार्यालय प्रभारी अनिरूद्ध खण्डेलवाल, प्रचार प्रसार प्रभारी कृष्ण गोपाल शर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी अनिल प्रजापत, मीडिया प्रभारी ओमप्रकाश वैष्णव, बूथ प्रबन्धन प्रमुख सत्यनारायण शर्मा, चुनाव आयोग सम्पर्क राजेश लखन, विशेष सम्पर्क नवीन शर्मा अन्य व्यवस्थाओं में पवन माहेश्वरी व रोहिताश शर्मा रहेगें।

चुनावी कार्यालय का हुआ उद्घाटन
नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न

देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बी. पी. सारस्वत ने बताया कि नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के मण्डल अध्यक्ष, महामंत्री, शक्ति केन्द्र संयोजक, जिला पदाधिकारी सहित प्रमुख भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक नसीराबाद के झुलेलाल मंदिर के सामने हुई इस बैठक में अजमेर लोकसभा के चुनाव सहप्रभारी देवीशंकर भूतड़ा, जिलाध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत, नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लाम्बा मौजूद रहे।
दाना-पानी छोड़कर भाजपा को जीताने के लिए जुट जाये – भूतड़ा
बैठक में देवी शंकर भूतड़ा ने कहा कि 29 अपै्रल तक दाना-पानी छोड़कर भारत माता की सेवा के लिए भाजपा के प्रचार-प्रसार में जुट जायें क्योंकि फिर एक बार मोदी सरकार का बनना देश में आवश्यक है जिससे हमारा देश निरन्तर विकास के पथ पर चलता रहे और पूरे विश्व में भारत फिर से विश्व गुरू बनें। भूतड़ा ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीड की हड्डी है प्रत्येक बूथ स्तर के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान की योजना बनायें एवं प्रदेश नेतृत्व द्वारा जो कार्यक्रम दिये गये है उसके लिए भी जुट जायें।
कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र झुठ का जुमला – सारस्वत
सारस्वत ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि नसीराबाद विधानसभा हमेशा मतदान कराने में अग्रणी रहा है हम देश के चैकीदार है और चैकीदार की भांति हमें प्रत्येक वर्ग में व प्रत्येक समाज में भाजपा के समर्थन में भारी संख्या में मतदान कराने की अपील करें क्यांेकि कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र झुठ का जुमला है जिसमें कहा गया है कि अब मिलेगा न्याय यानि कांग्रेस खुद यह मान रही है कि उनके शासनकाल में किसी को न्याय नही मिल सका।
सारस्वत ने कार्यकर्ताओं को कहा कि जिस प्रकार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को नसीराबाद से पटकनी दी थी ठीक उसी प्रकार लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस को हराना है।
हमें दिन रात मेहनत करनी है – लाम्बा
नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लाम्बा ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारी मात्रा में जनता का समर्थन भाजपा को मिल रहा है और नसीराबाद से भाजपा भारी मतों से चुनाव जितेगी। जिसके लिए हमें दिन रात मेहनत करनी है।

कार्यालय उद्घाटन
नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के कार्यालय का उद्घाटन नसीराबाद शहर के जी.डी. टाॅवर में लोकसभा सहप्रभारी देवीशंकर भूतड़ा, देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत व नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लाम्बा ने विधिवत पूजा अर्चना के साथ किया।

यह रहे मौजूद
अजमेर लोकसभा सहप्रभारी देवीशंकर भूतड़ा, देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत, नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लाम्बा, श्रीनगर प्रधान सुनिता रावत, जिला उपाध्यक्ष भगवान शर्मा, दिनेश तोतला, पवन माहेश्वरी, शक्ति सिंह रावत, योगेश सोनी, मण्डल अध्यक्ष वैभव तेला, रामपाल गुर्जर, मुकेश चैधरी, ज्ञानसिंह रावत, मुन्नालाल कुमावत, सत्यनारायण शर्मा, मेघराज रावत, के.के. जोशी, शानू शर्मा, मुकेश वर्मा, राजेश लखन, शाहिल हमीद, महेन्द्र पथेरिया, सतिश पारचे सहित प्रमुख भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहें।

error: Content is protected !!