कांग्रेस राज में बत्तीगुल, करप्शन चालू – भागीरथ चैधरी

पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में चैधरी ने किया जनसम्पर्क
अजमेर/पुष्कर: भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी ने आज पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसम्पर्क करते हुए कहा कि जब-जब राजस्थान में कांग्रेस का राज आता है तब-तब प्रदेश में बत्तीगुल यानि बिजली कटौती हो जाती है और करप्शन चरम पर पहुच जाता है आज चैधरी पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के जनसम्पर्क दौरे में रहे।
यहा किया जनसम्पर्क
अजमेर लोकसभा मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी ने ग्राम पंचायत बूबानी, गोड़ियावास, भूडोल नारेली, बड़लिया, बीर, दाता, सेंदरिया, पालरा, नेहरू नगर, मदारपुरा, रसूलपुरा, भूणाबाय, चाचियावास, नरवर, कायड़, घूघरा, गगवाना व गेगल में घर घर जाकर जनसंपर्क कर भारी बहुमत से भाजपा को जिताने हेतु अपना आशीर्वाद व समर्थन प्रदान करने की अपील की।
पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिला जबरदस्त उत्साह
गुड व केलों से तोला
पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में विधायक रावत एवं प्रत्याशी चैधरी का ग्रामीणों द्वारा घोड़ी पर बैठाकर, गुड़, लड्डू व फलों से तोल कर, ढोल-धमाकों, शहनाइयों, बैंड बाजों एवं डीजे की थापो पर नाच नाच कर, महिलाओं ने पारंपरिक लोकगीत गाकर और युवाओं व बच्चों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के विजयी नारे लगाकर जबरदस्त उत्साह एवं गर्म जोशी से स्वागत एवं अभिनंदन किया।
रक्षा सूत्र बांधकर महिलाओं ने दिलाया जीत का भरोसा
बणीठणी की कलाकृति भेट करी
गोडियावास गांव में जनसम्पर्क के दौरान स्थानीय महिलाओं ने भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर जीत का भरोसा दिलाया।
जनसम्पर्क के दौरान ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी को किशनगढ़ चित्रकला शैली की बणीठणी कलाकृति भेट करी।
किसानों की बत्तीयांगुल करने में लगी है कांग्रेस सरकार
चैधरी ने जनसम्पर्क करते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार किसानों की बत्तीयांगुल करने में लगी है क्यांेकि कांग्रेस राज आते ही अजमेर में किसानों को प्रर्याप्त मात्रा में बिजली उपलब्ध नही करवा पा रही किसानों को मात्र 6 घण्टे ही बिजली मिल रही है, उसमें भी बिजली दिन में मिलनी चाहिए लेकिन सरकार रात को दे रही है जिससे अजमेर जिले का किसान परेशान हो रहा है किसानों की खेती चैपट हो रही है।

घरेलू बिजली के भी मीटर डाउन
जनसम्पर्क में ग्रामीणों ने उनसे कहा कि हमारे घरों में बार-बार बिजली चली जाती है इस पर चैधरी ने कहा कि कांग्रेस राज में घरेलू बिजली के भी मीटर डाउन हो जाते है। घरेलू बिजली और किसानों की बिजली कांग्रेसी सेठों के उद्योगों में खपत की जा रही है और कांग्रेसी नेता अब मिलेगा न्याय का बिगुल बजाये जा रहे है।
बार-बार बिजली कटौती से परीक्षार्थियों को भारी परेशानी हुई
चैधरी ने अपने भाषण में कहा मार्च और अपै्रल का महिना बोर्ड परीक्षा, युनिवर्सिटी परीक्षाओं का रहता है छात्र-छात्राऐं साल भर मेहनत करके परीक्षा की तैयारी करते है लेकिन छात्र विरोधी कांग्रेस सरकार जानबुझकर मार्च और अपै्रल के महिने में बिजली कटौती करी जिसकी वजह से परीक्षार्थियों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। चैधरी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि अजमेर लोकसभा क्षेत्र का एक-एक परीक्षार्थी बिजली कटौती का जवाब लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की बिजली काट कर करेगा।
कांग्रेस ने किसानों को ठगने का काम किया
चैधरी ने जनसम्पर्क में कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने किसानों को ठगने का काम किया है सम्पूर्ण कर्जा मांफी करने का वाद करके एक भी किसान का कर्जा माफ नही किया जबकि वसुन्धरा सरकार ने 50 हजार तक के कर्ज किसानों का माफ

कांग्रेस पर जब अस्तित्व का संकट आता है, तब वो समाज के सभी वर्गो, जातियों व धर्मों में बंटवारे का जहर भर देती है – सुरेश रावत
एक मजबूत सरकार क्या होती है, अगर आपको देखना है तो देश की बीजेपी सरकार को देखो और मजबूर सरकार को देखना है तो राजस्थान की तरफ देखो। बीते साढ़े 4 महीनों से यहां कांग्रेसी नेताओं का जो नाटक चल रहा है, वो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक ओर तो इस गहलोत सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से चैपट हो चुकी है, वहीं दूसरी ओर प्रत्येक किसान और बेरोजगार युवा खुद को पीड़ित महसूस करने लगा है यह कहते हुए पुष्कर विधायक सुरेश रावत ने जनसम्पर्क अभियान की शुरूआत करी।
रावत ने कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों को देश पहचान चुका है। कांग्रेस पर जब भी अस्तित्व का संकट आता है, तब वो समाज में बंटवारे का जहर भर देती है। विधानसभा चुनाव के दौरान भी आपने देखा, कैसे आस्था के आधार पर भाई-भाई में दरार डालने का काम किया।
एक मौका बीजेपी को दे – सारस्वत
पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान गुर्जर बाहुल्य गांवो में देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बी. पी. सारस्वत ने कहा कि भगवान देवनारायण की उत्पति कमल के फूल से हुई है इसलिए इसबार कमल के फूल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को एक मौका देकर अजमेर लोकसभा से विजयी बनायें।
सारस्वत ने भाजपा सरकार के राज में हुए पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्याे को जनसम्पर्क के दौरान उपस्थित लोगों को बताया।
जनसम्पर्क में उपस्थित भाजपा नेताओं ने सभी से एकजुट होकर देश में पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनाने हेतु अजमेर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी को भारी बहुमत से जिताने की का आह्वान किया।

यह रहे मौजूद
जनसंपर्क सभाओं में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी, पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत, अजमेर जिला देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत, जिला प्रमुख वंदना नोगिया, पूर्व सभापति सुरेन्द्र सिंह शेखावत, श्रीनगर प्रधान सुनीता रावत, मुन्सिफ अली खान, अब्दुल वाहिद खान, उपप्रधान नन्दाराम जाट, महेन्द्र सिंह मझेवला, मांगी लाल अग्रवाल, डाॅ. महावीर डांगी, महेन्द्र सिंह रावत, कन्हैया लाल यादव, सत्यनारायण भंसाली, ज्ञान सिंह रावत, प्यारेलाल मेघवंशी, पप्पु गुर्जर, गंगाराम रावत, चेतन सिंह, भीया सिंह रावत, सुखदेव रावत, प्रवीण सिंह राठौड़, पंडित गणेशी लाल जोशी, मालती देवी, रामधन गुर्जर, राजेन्द्र सिंह रावत, नौरत मल गहलोत, नन्दलाल परिहार, ईश्वर सिंह शेखावत, घनश्याम सिंह जांगिड़, नारायण सिंह गोडियावास, लाल सिंह रावत, नरेन्द्र सिंह चुड़ावत, सुरजीत रावत, हरिराम जाट, धनराज जाट सहित समस्त स्थानीय संरपच, जनप्रतिनिधीगण एवं प्रबुद्ध नागरिक उपस्थित रहे।
2. चैधरी आज करेगें दूदू विधानसभा में जनसम्पर्क
लोकसभा चुनाव मीडिया सहप्रभारी मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी आज पूर्व विधायक प्रेमचन्द बैरवा व जयपुर देहात अध्यक्ष रामानन्द गुर्जर के साथ दूदू विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क करेंगें जिसमें दूदू विधानसभा क्षेत्र के महलां, झरना, बोराज, उमरियावास, गुढ़ा बेसल, बिचूण, मोखमपुरा, गाड़ोता, सांवरदा, गिदानी, नानण, बिंगोलाव, मरवा, ममाणा, साली, गहलोता, सिरोहीकलां होते हुए साखून में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें में जनसम्पर्क करेगें।
3. युवा चलेगा कमल खिलेगा अभियान युवा मोर्चा की यात्रा पुष्कर में
अजमेर / पुष्कर: भाजपा अजमेर देहात युवा मोर्चा द्वारा युवा चलेगा कमल खिलेगा अभियान यात्रा आज पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के पुष्कर शहर गनाहेड़ा, किशनपुरा, लेसवा में पहुची।
देहात युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ज्ञानेश्वर व्यास ने बताया कि ग्रामीणों ने यात्रा पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया इस अवसर पर व्यास ने कहा कि 29 अपै्रल को होने जा रहे लोकतंत्र के सबसे बड़े पावन पर्व पर अधिक से अधिक मतदान करने के लिए युवा मोर्चा द्वारा यह यात्रा निकाली गई है ताकि देश में फिर एक बार मोदी सरकार बने।
यात्रा में युवा मोर्चा के समस्त जिला पदाधिकारी मौजूद रहें।
4. अजमेर शहर महिला मोर्चा ने किया जनसम्पर्क
अजमेर: अजमेर शहर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सीमा गोस्वामी ने बताया कि आज महिला मोर्चा द्वारा वार्ड 24 में जनसम्पर्क किया गया महिला मोर्चा की पदाधिकारीयों ने विकासशील राष्ट्र, सुरक्षित राष्ट्र बनाने के लिए भाजपा को घर-घर जाकर वोट देने की अपील करी। जनसम्पर्क में शहर जिलाध्यक्ष सीमा गोस्वामी, वनिता जैमन, सुनिता चैहान, सरोज चैधरी, माया फुलवारी, लक्ष्मी यादव, मंजू शर्मा, लिना विश्वा, प्रमिला चैधरी पुष्पा ंिसंह, मधु शर्मा, कुसुम मिश्रा व पूजा ग्रेवाल मौजूद रही।

error: Content is protected !!