चिकित्सा प्रकोष्ठ के डॉक्टरों ने किया कांग्रेस के समर्थन में जनसंपर्क

अजमेर । अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में आज अजमेर जिला शहर जिला कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ की बैठक का आयोजन पूर्व विधायक डॉक्टर राजकुमार जयपाल एवं चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अवनीश सक्सेना अध्यक्ष रवि सक्सेना के सदारत में की गई ।
बैठक के बाद चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ नवनीत सक्सेना एवं पूर्व विधायक डॉक्टर राजकुमार जयपाल के नेतृत्व में चिकित्सा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने अजमेर से कांग्रेस के प्रत्याशी श्री रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में अजमेर में निजी क्लीनिक के चिकित्सकों से जनसंपर्क किया और राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जनता के हित में चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दे कर कांग्रेस के पक्ष में समर्थन देने का अनुरोध किया।
इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित प्रदेश महासचिव डॉ जी एस बुंदेला शहर कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल डॉ सतीश शर्मा डॉ सुरेश लालवानी डॉ अमित सोनगरा डॉ. मंसूर अली डॉ मयंक सुभम डॉ निखिल टंडन नरेश मुद्गल और पार्षद ललित वर्मा आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!