भाजपा करेगी बाजार सम्पर्क

शहर जिला पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न
अजमेर : शहर जिलाध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा ने बताया कि भाजपा मुख्य चुनाव कार्यालय पर अजमेर शहर के जिला पदाधिकारियों की बैठक आयोजित हुई जिसमें शहर जिला के समस्त जिला पदाधिकारी मौजूद रहे।
हेड़ा ने बैठक में जिला पदाधिकारियों को चुनाव जीतने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये एवं सुझाव भी जिला पदाधिकारियों से लिए, हेड़ा ने बताया कि 22 अपै्रल से सुबह 10.30 बजे से दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के रामागंज स्थित खुंगर ऑई हॉस्पिटल के बाहर से बाजार सम्पर्क अभियान शुरू किया जायेगा जिसमें स्थानीय विधायक अनिता भदेल सहित पूर्व विधायक, वर्तमान पार्षदगण सहित समस्त जनप्रतिनिधीगण एवं भाजपा के बूथ से लेकर जिला पदाधिकारी मौजूद रहेगें।

चौकीदार बनकर चौक्कने रहे – सारस्वत
पीसांगन में भाजपा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

अजमेर/पीसांगन : भाजपा कार्यकर्ताओं को चौकीदार बनकर 29 अपै्रल तक चौक्कना रहना है नही तो कांग्रेस रूपी रोजड़े फसल चरने के लिए तैयार कहते हुए देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत ने पीसांगन मण्डल कार्यालय उद्घाटन में अपना भाषण चालू किया सारस्वत ने कहा कि झूठ फरबे का सहारा लेकर कांग्रेस सत्ता हथियाने के लिए आतुर बठी है यह चुनाव भाजपा जीत रही है लेकिन कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर अर्लट रहे।
देहात अध्यक्ष सारस्वत ने बताया कि भाजपा देहात के पीसांगन मण्डल का कार्यालय उद्घाटन पीसांगन बस स्टेण्ड के पास भवन में सम्पन्न हुआ जिसमें नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लाम्बा, पूर्व जिला प्रमुख पुखराज पहाड़िया, प्रधान अशोक रावत, पूर्व प्रधान अर्चना जैन, उपजिला प्रमुख ताराचन्द रावत, जिला कोषाध्यक्ष पवन माहेश्वरी सहित मण्डल अध्यक्ष मुन्ना लाल कुमावत ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर पीसांगन मण्डल के समस्त भाजपा कार्यकर्ता एवं स्थानीय नागरिक मौजूद रहें।

Leave a Comment