अजमेर से भाजपा जीताकर कर मोदी के हाथ मजबूत करे: भागीरथ

अजमेर/मसुदा/किषनगढ़: भाजपा प्रत्याषी भागीरथ चैधरी ने मसुदा व किषनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क करते हुए कहा कि अजमेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा जीताकर दिल्ली में नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करे ताकि देष के विकास की रफ्तार दुगनी गति से चलती रहे।
अजमेर लोकसभा सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याषी भागीरथ चैधरी ने मसुदा विधानसभा क्षेत्र के करांटी, सिंगावल, एकलसिंहा, भिनाय व किषनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में रोड़ शो कर भाजपा को वोट देने की अपील करी।
कांग्रेस जीती तो अजमेर का विकास ठप होगा
कांग्रेस पार्टी झूठे वादे झूठे दावे करने वाली पार्टी
भागीरथ चैधरी ने मसुदा विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क करते हुए कहा कि अजमेर लोकसभा में देष के साथ ही मोदी लहर चल रही है और इस लहर को 29 अपै्रल के दिन वोटो में बदलना है ताकि अजमेर का विकास होता रहे।
चैधरी ने कहा कि अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस जीती तो अजमेर का विकास ठप हो जायेगा क्यांेकि कांग्रेस पार्टी झूठे वादे झूठे दावे करने वाली पार्टी है।
चैधरी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय बड़े बड़े दावे करने वाले राहुल गांधी आज भी झुठे वादे किये जा रहे है जनता अब इनके झांसे में नही आयेगी।
गांवों की गलियों में पैदल घुमकर चैधरी ने जुटाया समर्थन
जनसम्पर्क के दौरान भागीरथ चैधरी ने बाजारो में गलियों में घर-घर जाकर, एक-एक दुकानवालों से मिलकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करी।
किषनगढ़ रोड़ शो में उमड़ा जनसैलाब
भागीरथ चैधरी ने किषनगढ़ शहर के विभिन्न ईलाकों में रोड़ शो कर जनसम्पर्क किया किषनगढ़ की पूरी सड़कों पर फूलों की बारिष कर लोगों ने चैधरी का जगह-जगह भव्य स्वागत किया। मोदी जिंदाबाद के नारे लगाकर देष में फिर एक बार मोदी सरकार बनाने की लोगों ने अपील करी।

घर का बेटा बनेगा सांसद
किशनगढ़ रोड़ शो के दौरान किषनगढ़ वासियों ने नारे लगाये ‘‘घर का बेटा बनेगा सांसद’’। किषनगढ़वासियों में चैधरी के रोड़ शो को लेकर भारी उत्साह देखने को मिला।
आयुष्मान भारत योजना से राजस्थान को छोड पूरे देष को मिल रहा है लाभ
चैधरी ने जनसम्पर्क में कहा कि नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाई गई आयुष्मान भारत योजना में हर गरीब को मुफ्त ईलाज पूरे भारत में उपलब्ध हो रहा है लेकिन गरीब विरोधी राजस्थान की कांग्रेस सरकार इस योजना को राजस्थान में लागू नही कर रही जिससे गरीबो को मुफ्त ईलाज नही मिल पा रहा है और कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में गरीबो को मुफ्त ईलाज देने की बात कर लोगों को बिना वजह गुमराह कर रही है जबकि लोगों को अच्छी तरह पता है कि राजस्थान की भाजपा सरकार द्वारा भामाषाह योजना के तहत 30 हजार से 3 लाख तक का खर्च सभी अस्पतालों में ईलाज व बीमारियों के लिए करवाया जा रहा था इस योजना को भी कांग्रेस सरकार ने प्रदेष में ठप कर दिया हैं।
2. प्रेस-वार्ता
(कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला)
अजमेर: लोकसभा मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भाजपा नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला व विजय बैंसला ने दो दिन अजमेर के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा करने के बार प्रेस-वार्ता को सम्बोधित किया। जैन ने बताया कि कर्नल बैंसला एक दिन में 550 किलोमीटर का तुफानी दौरा कर रहे हैं। अजमेर जिले के जिस गांव में बैंसला गये वहा पर महिलाओं ने मंगलाचार के गीत गाकर कर्नल बैंसला का स्वागत किया। बैंसला के स्वागत में ‘‘कर्नल तेरी नैक कमाई तूने सोती कोम जगाई’’ जैसे गीत कर्नल बैंसला के स्वागत में प्रचलित हो रहे हैं। अजमेर जनसम्पर्क के दौरान कर्नल बैंसला को जगह-जगह फलों, गुड़ो से तोला कर भव्य स्वागत हुआ है जहा-जहा कर्नल गये वहां के गावों ने कर्नल को भरोसा दिलाया कि इस बार का वोट भाजपा को ही देगें।
कर्नल बैंसला ने हर गांव के महिलाओं से आव्हान किया कि 11 बजे से पहले वोट देने के बाद ही अपने घरो में खाना बनाये और पुरूषों की उगलियां पर स्याही का निषान देखकर ही भोजन खिलायें। कर्नल बैंसला को देखने के लिए महिलाओं व बच्चों का ताता लगा रहा।
प्रेस वार्ता के मुख्य बिन्दु
कर्नल ने कहा कि हमने 2 दिन में 650 किलोमीटर का सफर तय कर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार किया है बैंसला ने कहा कि हम पूरी उम्मीद है कि अजमेर से भागीरथ चैधरी अच्छे वोटो से जीतेगें।
बैंसला ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ही है जिन्होने देष कोे आगे बढाने में अपना योगदान दिया है
बैंसला ने कहा हम 14 वर्ष से आरक्षण को लेकर प्रयासरत है, केन्द्र ने 10 प्रतिषत आरक्षण स्वर्णाे को दिया है और लागू भी कर दिया है हमें पूरा भरोसा है जल्द हमें भी आरक्षण मिलेगा।
बैंसला ने कहा मैंने कभी टिकट नही मांगा, आज का मतदाता वो नही जो पांच साल पहले था बैंसला ने कहा कि किसने कितना काम किया है यह मतदाता जानता है किसने देष के लिए समाज के लिए कुछ किया है जनता जानती हैं और उसे ही वोट देगी।
कर्नल बैंसला ने कहा कि मैंने 15-16 साल दोनों पार्टीयों को देखा है लेकिन मुझे भाजपा की रीति नीति पसन्द आई इसलिए मैंने भाजपा ज्वाईन की।
बैंसला ने कहा नरेन्द्र मोदी एक दमदार लीडर है और देष को मोदी की जरूरत हैं।
बैसंला ने कहा भाजपा ने हमें बहुत कुछ दिया है षिक्षा और रोजगार जैसे मुद्दों पर भाजपा ने गम्भीरता से काम किया है बैंसला ने कहा टिकट वितरण के बारे में मुझे कुछ नही पता यह पार्टी के वरिष्ठ नेता करते है मैंने किसी का भी टिकट नही मांगा।
बैंसला ने कहा हम पूरी समाज के साथ भाजपा को समर्थन कर रहे है, जहा-जहा हम प्रचार के लिए गये है हमें भाजपा का ही माहौल दिखा हैं।
मैने भाजपा किसी फायदे या शर्त के लिए ज्वोइन नही करी।
आरक्षण के मुद्दे पर बैंसला ने कहा कि आरक्षण का जब भी मुद्दा आयेगा तब भी मैं भाजपा के साथ रहूॅगा और मुझे पूरी उम्मीद है भाजपा इसमें पूरा सहयोग करेगी।
बैंसला ने कहा मैं साधारण कार्यकर्ता बनकर भाजपा में काम करूगा और भाजपा का प्रचार करूंगा।
बैंसला ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग बरसो से गरीबी हटाने का नारा लगा रहे है लेकिन गरीबी इस देष से नही हटी, भारत के शब्दकोष से ही गरीबी शब्द सिर्फ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हट सकता हैं।
बैंसला ने कहा यह पांच साल ही नही बल्कि पांच साल बाद आने वाले पांच साल भी नरेन्द्र मोदी को ही मैं प्रधानमत्री देखना चाहता हॅू।
भाजपा नेता विजय बैंसला ने कहा कि कर्नल साहब ने फौज में सेवा करी है, समाज के लिए सेवा करी है और अब राष्ट्र की सेवा करने के लिए भाजपा में आये है।

3. सैनिकों ने लिया विजयी संकल्प
भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ की बैठक सम्पन्न
अजमेर: भाजपा मुख्य चुनाव कार्यालय पर भूतपूर्व सैनिको ने भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के द्वारा नरेन्द्र मोदी को 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनाने का विजयी संकल्प लिया शहर अध्यक्ष षिवषंकर हेड़ा ने बताया कि भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के द्वारा मुख्य चुनाव कार्यालय में बैठक आयोजित की गई जिसमें अजमेर लोकसभा सहप्रभारी देवीषंकर भूतड़ा, पुष्कर विधायक सुरेष सिंह रावत, शहर अध्यक्ष षिवषंकर हेड़ा, महामंत्री आनन्द सिंह राजावत, सैनिक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष केप्टन सत्यनारायण सिंह राठौड़ सहित सैनिक प्रकोष्ठ के अन्यपदाधिकारी मौजूद रहे।
बैठक में भूतपूर्व सैनिको को भाजपा एवं मोदी द्वारा लिए गये निर्णयों व योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी गई जिसमें वन रेंक वन पेंषन व सैनिका को आधुनिक हथियारों की जानकारी देते हुए भारत को मोदी के हाथों में सुरक्षित एवं 2022 में विष्व गुरू बनने का विष्वास जताया।
बैठक में कैप्टन कृष्ण मुरारी मिश्रा, सुबेदार मैजर अषोक मिश्रा, राधेष्याम वर्मा, के.के. राजावत, महावीर सिंह यादव, कमांडर ओ.पी. पीपल, जे.एस.राजावत, दाऊ सिंह भाटी आदि मौजूद रहें।

4. आज भाजपा का अनुसूचित जाति महासम्मेलन
केन्द्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत करेगें षिरकत
अजमेर: भाजपा मुख्य चुनाव कार्यालय पर भूतपूर्व भाजपा अनुसूचित जाति विजय संकल्प महासम्मेलन की तैयारियों के लिए बैठक आयोजित की गई। बैठक में अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल, जिला प्रमुख वन्दना नोगिया, पूर्व मंत्री श्रीकिषन सोनगरा, पुष्कर विधायक सुरेष रावत, देवीषंकर भूतड़ा, महासम्मेलन के संयोजक मातादीन, ओमप्रकाष जैदीया, अनिल नरवाल, सूरजकरण मेघवंषी, संतोष जागृत, विनोद बागोरिया, ओमप्रकाष बोकोलिया सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहें।
महासम्मेलन संयोजक मातादीन ने बताया कि आज भाजपा मुख्य चुनाव कार्यालय पर अजमेर लोकसभा क्षेत्र के अनुसूचित जाति वर्ग का महासम्मेलन होगा जिसमें अजमेर लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभाओं से लोग हिस्सा लेगें। सम्मेलन में मुख्य अतिथि भारत सरकार के केन्द्रीय मंत्री थावर चन्द गहलोत व महासम्मेलन की अध्यक्षता भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेष अध्यक्ष ओ.पी. महेन्द्रा सहित स्थानीय जनप्रतिनिधीगण मौजूद रहेगें।

5. राहुल गांधी की सभा को देवनानी ने बताया फ्लाॅप शो
अजमेर: बान्दनवाड़ा में हुई राहुल गांधी की सभा को पूर्व मंत्री व अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने फ्लाॅप शो बताया देवनानी ने कहा कि सरकारी मषीनरी का दूरुपयोग कर सभा में लोगों को ले जाया गया जिसमें नरेगा के मजदूर और आंगनबाड़ी की महिलाओं पर सरकारी तंत्र का दबाव पड़वाकर सभा में जबरन ले जाया गया है। देवनानी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में झुठ बेचकर कांग्रेस सत्ता में आई लेकिन जनता इनके झूठ को समझ चुकी है और अब इनके झांसे में नही आयेगी और पूरे राजस्थान में 25 की 25 सीटे जनता भारतीय जनता पार्टी को जीतायेगी।
आम युवाओं ने कांग्रेस को नकार दिया है बेरोजगारी भत्ते का झूठा वादा ही कांग्रेस को सबक सिखायेगा।
देवनानी ने कहा की सभा पूरी तरह से असफल रही जनता ने इनको नकार दिया है क्योकि युवाओं ने ही राहुल की सभा में मोदी-मोदी जिन्दाबाद के नारे लगाये है।

6.आज चैधरी मसुदा विधानसभा क्षेत्र एवं नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में करेगें जनसम्पर्क
अजमेर: लोकसभा मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याषी भागीरथ चैधरी आज मसुदा विधानसभा क्षेत्र में सुबह 10 बजे कानिया, जालिया-ाा, हनुतिया, जीवाणा, दौलतपुरा दोपहर 1 बजे नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के ब्रिक्च्यावास, लीडी, लामाना, डोडियाना, दांतडा व शाम 5 बजे से अनुसूचित जाति मोर्चा के महासम्मेलन सहित अजमेर शहर के विभिन्न कार्यक्रमों में जनसम्पर्क करेगें।

7. भाजपा ने करी कांग्रेस की षिकायत
अजमेर: भारतीय जनता पार्टी ओ.बी.सी. मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रषान्त यादव ने जिला निर्वाचन अधिकारी को कांग्रेस प्रत्याषी रिजु झुनझुनवाला व कांग्रेस नेताओं की षिकायत करी है। यादव ने बताया कि रिजु झुनझुनवाला व कांग्रेस नेताओं द्वारा वैषाली नगर अजमेर स्थित हाॅटल ब्राविया व जयपुर रोड़ स्थित हाॅटल पैराडिजो को ठहरने हेतु व मीटिंग करवाने के लिए बुक करवा रखा है जिसमें कांग्रेस नेता सत्ता का दुरूपयोग करते हुए सरकारी कर्मचारियों को वहां बुलाकर सत्ता का दबाव बनाकर उनको कांग्रेस के पक्ष में मतदान कराने का दबाव बना रहे है।

error: Content is protected !!