सड़कों को खुदी छोडने वाले ठेकेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

अजमेर । अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल के नेतृत्व में शिष्ट मंडल ने जिला कलेक्टर श्री विश्व मोहन शर्मा को ज्ञापन देकर जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के ठेकेदारों द्वारा अजमेर शहर में नई पाइप लाइन डालने के बाद सड़क की खुदाई को खुला छोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।
शिष्टमंडल ने जिला कलेक्टर को बताया कि निविदा शर्तों के अनुसार ठेकेदार को पाइप लाइन डालने के बाद पैच वर्क करना चाहिए मगर ठेकेदार सड़क को खुदी छोड़ कर स्मार्ट सिटी अजमेर की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।
शिष्टमंडल ने जिला कलेक्टर को बताया कि क्रिश्चियन गंज क्षेत्र में विभाग के ठेकेदार ने हाल ही में बनी सड़क को खोदकर पाइप लाइन डाली थी और मिट्टी भरकर खुली छोड़ दी है जिससे कैलाशपुरी मोड तिराहे पर आए दिन दुर्घटना हो रही है और यह एक्सीडेंट जोन बन गया है।
शिष्टमंडल ने जिला कलेक्टर से ठेकेदार से सड़क का पेंच वर्क करवाने के निर्देश प्रदान करने एवं विभाग के अभियंताओं को पाइप पाइप लाइन डालने के 3 दिन के भीतर पेंच वर्क करने के लिए पाबंद करने की मांग की।
शिष्टमंडल में जाटव महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ यादव, अरुणा कच्छावा कपिल रोहिल्ला पृथ्वीराज सांखला गौरव यादव मोंटू पवार महावीर शर्मा आदि शामिल थे।

error: Content is protected !!