अजयमेरु लेडीज़ सोशल सोसाइटी का 13 जून को वार्षिकोत्सव

अजमेर, 10 जून ।
अजयमेरू लेडीज़ सोशल सोसायटी के वार्षिक उत्सव को इस बार दो चरणों में मनाया जा रहा है, पहले चरण में सोसायटी की सदस्यों द्वारा स्वरचित नाटक मंचन ‘‘अपराजिता’’ (आधुनिक नारी के पुरातनकाल की नारी से कुछ प्रष्न) गुरूवार 13 जून 2019 को शाम 5 बजे से 8 बजे तक जवाहर रंगमंच अजमेर में तथा दूसरे चरण में जनकल्याण के लिए एक छोटा सा प्रयास.. रक्तदान षिविर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के ब्लड बैंक में…षुक्रवार, 14 जून 2019 को सुबह 9 बजे से 1 बजे तक मनाया जायेगा।
दिषा प्रकाष किषनानी ने बताया कि बिना सहयोग के कोई भी कार्य संभव नहीं है, सोसायटी की सदस्यों के अथक प्रयासों से ही वर्शभर के कई प्रोजेक्ट पूर्ण किये गये व षहरवासियों से अपील की है कि वह भी सम्मिलित होकर इस प्रयास को सफल बनायें। नंदिता रवि चौहान ने बताया कि सोसायटी की सदस्य निशिता देवनानी, रानी गोयल, गीत तुलसियानी, रश्मि गर्ग, सारिका शर्मा, श्रीतमा जैन, वंदना जैन, रोमा जैन, कुलवंत कौर, अर्पिता अग्रवाल, मुस्कान शर्मा, मेघा शर्मा, प्रतिमा शर्मा, प्रिया मिश्रा, रजनी खंडेलवाल, स्वाति भगतानी, कुसुम आर्य, आशु शर्मा, मंजू जैन, नीरू जैन, कंचन खटवानी, बीना लालवानी, अदिति अग्रवाल, कला आसवानी, ममता चौहान, ममता शुक्ला, नीलम हावा, मोनिका चेनानी व रीना जैन के अथक प्रयास से हम करने जा रहे है अपना एक छोटा सा प्रयास…जिसमे आप सबसे सहयोग की आशा है।
अदिति अग्रवाल व प्रिया मिश्रा ने बताया कि जवाहर रंगमंच वाले प्रोग्राम में प्रवेष टिकिट रखा गया है, जिसकी टिकिट मात्र रू.100 की रखी गई है, जिसमें अल्पाहार भी है साथ में रू.500 से रू.1000 तक के गिफ्ट कार्ड भी दिये जायेगें। सीटें सीमित है अतः अपने प्रवेष टिकिट 9460177707 पर तुरन्त बुक करवायें।

(दिषा प्रकाष किषनानी)

Leave a Comment

error: Content is protected !!