महाराजा दाहरसेन कबड्डी प्रतियोगिता 13 जून को

अजमेर 10जून। सिन्धुपति महाराजा द्ाहरसेन विकास व समारोह समिति द्वारा प्रतिवर्ष बलिदान दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किये जाते हैं उसी श्रृखला में इस वर्ष सिन्धी युवा संगठन द्वारा 13 जून को कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी।
अध्यक्ष कुमार लालवाणी ने बताया कि सिन्धी युवा संगठन की ओर से युवाओं में महापुरूषों के जीवन की प्रेरणा लेने के लिये कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन 13 जून को सांय 5.30 बजे सिन्धुपति महाराजा दाहरसेन स्मारक पर किया जायेगा इस प्रतियोगिता में दो टीमें भाग ले रही है जिसमें एक टीम का नाम संत कवंरराम व दूसरी टीम का नाम शहीद हेमू कालाणी रखा गया है। गौरव मीरवाणी ने बताया कि खेलने वाली टीम के खिलाडियों का चयन किया गया है व विजेता टीम को 16 जून को मुख्य समारोह में सम्मानित किया जायेगा।

प्रचार सामग्री का विमोचन कल 11 जून मंगलवार को सांय 6 बजे
सिन्धुपति महाराजा दाहरसेन समारोह के आयोजन हेतु प्रचार सामग्री विमोचन व तैयारियों के लिए कल 11 जून मंगलवार को सांय 6 बजे से रसोई बैंक्विट हॉल, स्वामी कॉम्पलेक्स में बैठक का आयोजन किया गया है। बैठक में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा कर जिम्मेदारी दी जायेगी। बैठक में समिति कार्यकर्ताओं के अलावा सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता उपस्थित रहेगें।
समन्वयक,
मो 941313503

Leave a Comment

error: Content is protected !!