प्रबंध निदेशक करेंगे जनसुनवाई

अजमेर, 10 जून। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री वी. एस. भाटी मंगलवार 11 जून को विद्युत उपभोक्ताओं/आम नागरिकों की विद्युत संबंधी शिकायतों के समाधान के लिए जनसुनवाई करेंगे।
प्रबंध निदेशक 11 जून को प्रातः 10.30 बजे से मध्यान्ह 12.30 बजे तक हाथी भाटा पावर हाऊस जयपुर रोड़ अजमेर में जनसुनवाई करेंगे। विद्युत उपभोक्ता, उपभोक्ता संगठन, किसान संगठन, स्वयं सेवी संगठन, आम नागरिक, कर्मचारी एवं कर्मचारी संगठन सुझाव देने एवं शिकायतों के समाधान के लिए 11 जून को हाथीभाटा पावर हाऊस में संभागीय मुख्य अभियंता (अजमेर संभाग) से मिल सकते है। जनसुनवाई का यह कार्यक्रम प्रत्येक मंगलवार को जारी रहेगा जिसमें यथा संभव उपभोक्ताओं एवं आमजन को राहत पहुंचाने के प्रयास किए जाएगें। जनसुनवाई में उपस्थित होने वाले उपभोक्ता अपने प्रार्थना पत्र का पंजीकरण 11 जून को प्रातः 9.30 बजे से प्रातः 11.00 बजे तक करा सकते है। इस समयावधि के पश्चात् आने वाले प्रार्थना पत्रों की सुनवाई आगामी जनसुनवाई शिविर में की जाएगी।
—000—

सेटलमेन्ट कमेटी ने 214 मामलें निपटाएं
अजमेर, 10 जून। अजमेर विद्युत वितरण निगम द्वारा विभिन्न स्तरों पर हुई सेटलमेन्ट कमेटी की बैठकांे में चालू वित्तीय वर्ष के अप्रेल माह के दौरान कुल 214 मामलें निपटा कर उपभोक्ताओं को राहत प्रदान की गई है।
निगम के प्रबंध निदेशक श्री वी. एस. भाटी ने बताया कि सेटलमेन्ट कमेटी में निगम स्तर पर 2 प्रकरणों का निस्तारण किया गया जबकि सर्किल स्तर पर 125 प्रकरण, डिवीजन स्तर पर 70 प्रकरण, संभागीय मुख्य अभियंता स्तर पर 4 प्रकरण तथा उपखण्ड स्तर पर 13 प्रकरणों का निस्तारण किया गया है। उन्हांेने बताया कि सर्वाधिक प्रकरण चितौड़गढ सर्किल में 125 प्रकरण निपटायें गये है जबकि अजमेर जिला व शहर सर्किल में 20-20, नागौर सर्किल में 39, सीकर सर्किल में 9, तथा डूंगरपुर सर्किल में एक प्रकरण सेटलमेन्ट कमेटी की बैठकों में निपटाएं गए हैं।

Leave a Comment