पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप का अभिनंदन

आज दिनांक 24 जून 2019 – यूथ कांग्रेस के प्रदेष महासचिव डॉ. सुनील लारा एवं राजकीय महाविद्यालय की एन.एस.यू.आई. छात्रा नेता पायल जैन के नेतृत्व में अजमेर शहर के पुलिस अधीक्षक कंुवर राष्ट्रदीप को उनके सराहनीय कार्य के लिए बुके भेंट कर धन्यवाद प्रेषित दिया।
डॉ. सुनील लारा ने बताया कि जिस तरह से अजमेर शहर के पुलिस अधीक्षक कंुवर राष्ट्रदीप जी अजमेर जिले में अपराधियों के खिलाफ जो कार्य कर रहे है बहुत सराहनीय है। जिस तरह से उन्होने ब्यावर में बालिका के साथ हुए दुष्कर्म में जिन आरोपियों को पकड़ा है वह बहुत ही हिम्मत और काबलियत का काम है उन्हें और उनकी पूरी पुलिस टीम को यूथ कांग्रेस व एन.एस.यू.आई. और अजमेर शहर के युवाओं तथा छात्र-छात्राओं की तरफ से बहुत बहुत धन्यवाद प्रेषित करता है।
एन.एस.यू.आई. की छात्रा नेता पायल जैन ने कहा कि जिस तरह शहर में महिला पुलिस की मोबाईल पेट्रोल टीम बनाकर उन्होने जो कार्य किया है वह सराहनीय है और हमंे आषा है कि पुलिस अधीक्षक साहब शहर में बढ़ रहे अपराध जैसे चैन स्नैचिंग व अन्य अपराधों को खत्म करने का भरपूर प्रयास करेगे।
इस दौरान युथ कांग्रेस के प्रदेष महासचिव डॉ. सुनील लारा, एन.एस.यू.आई की छात्रा नेता पायल जैन, रतन गोठवाल, प्रदीप गुर्जर, राहुल अग्रवाल, दीक्षा शर्मा, षिवानी राजपूत, संजू गुर्जर आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(पायल जैन)
छात्रा नेता, एन.एस.यू.आई.
मो. 9887743333

error: Content is protected !!