भाजपा सदस्यता अभियान कार्यशाला

अजमेर 3 जुलाई । भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर के बजरंग मंडल की सदस्यता अभियान को लेकर कार्यशाला इनडोर स्टेडियम में आयोजित की गई जहां बैठक में मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे कार्यशाला को संबोधित करते हुए विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी स्थायित्व , सुरक्षा और राष्ट्रवाद के आधार पर पुनः बहुमत से सत्ता में आई है उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्राप्त मतों को देखे तो उत्तर विधानसभा में हमारी जीत 46 हजार से अधिक मतों की रही है जो विधानसभा से 37000 मत अधिक है। हमें इस सदस्यता अभियान में इन सभी 37000 लोगों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य लेकर चलना चाहिए उन्होंने कहा कि यह मात्र सदस्यता अभियान नहीं है इस अभियान को “संगठन पर्व “ का नाम भी दिया गया है हमें इस संगठन पर्व को उत्साह और उल्लास के साथ आमजन के बीच आकर परिवारों को जोड़ते हुए मनाना चाहिए।
जिलाध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा ने कहां की यह समय परिश्रम का समय है उन्होंने मंडल के सभी दायित्ववान कार्यकर्ताओं की उपस्थिति लेते हुए कहा कि 6 जुलाई से यह कार्यक्रम माननीय प्रधानमंत्री जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर आरम्भ किया जाएगा 6 जुलाई को श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म दिवस के उपलक्ष में कार्यक्रम आरंभ किया जा रहा है उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें पहले दिन ही अपने सदस्यता लक्ष्य का 25þ लक्ष्य पूरा कर लेना चाहिए साथ ही हमें कैनोपी के माध्यम से रेलवे स्टेशन ,बस स्टैंड, महाविद्यालय सहित सार्वजनिक स्थानों पर लोगों को जोड़ने का प्रयास करना होगा।
हेड़ा ने कहा कि जिले पर सदस्यता अभियान की मॉनिटरिंग के लिए प्रदेश स्तर से जिला महामंत्री आनंद सिंह राजावत को नियुक्त किया गया है उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान में प्रतिदिन की जानकारी अपने मंडल अध्यक्ष को देनी होगी तथा मंडल अध्यक्ष को प्रतिदिन की जानकारी जिला संयोजक को साझा करनी होगी ताकि आगे की रूपरेखा बनाई जा सके.
कार्यशाला को संबोधित करते हुए सदस्यता अभियान के जिला संयोजक घीसू लाल गढ़वाल ने बताया कि प्रदेश स्तर पर यह कार्यक्रम 6 जुलाई को आरंभ होगा जिसके साथ की 6 जुलाई से 30 जुलाई तक बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा जिसके पश्चात 7 जुलाई को प्रातः 10ः00 बजे लक्ष्मी नैन में जिला स्तरीय कार्यक्रम किया जाएगा , मंडलों में सदस्यता अभियान का शुभारंभ 8 जुलाई से होगा। मंडल अध्यक्ष राजेश शर्मा ने कहा कि इस सदस्यता अभियान में बजरंग मंडल के सभी कार्यकर्ता व्यक्तिगत स्तर पर अधिक से अधिक सदस्य बनाने का प्रयास करेंगे साथ ही उन्होंने सभी वर्गों को जोड़ने का आग्रह किया। भाजपा आई टी के जिला संयोजक हेमंत सुनारीवाल ने मोबाइल के माध्यम से अभियान से जुड़ने की जानकारी दी। मंडल के सदस्यता अभियान संयोजक राजेंद्र सिंह राठौड़ ने अंत में धन्यवाद प्रेषित किया कार्य शाला का संचालन जिला महामंत्री और सदस्यता अभियान के सह संयोजक रमेश सोनी ने किया आज की बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव , जे के शर्मा , प्रचार मंत्री संदीप गोयल , गंगाराम सैनी , राजेंद्र सिंह राठोड ,विजयलक्ष्मी विजय,राजीव भारद्वाज ,लोकेन्द्र सिंह, दरियाव सिंह , श्याम पंवार , सत्यनारायण शर्मा, रामदेव गुप्ता , राजेश तम्बोली , दिनेश खंडेलवाल , अशोक राठी , संजीव नागर सहित मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संदीप गोयल
प्रचार मंत्री
9352004484

error: Content is protected !!