विधायक देवनानी पर विधानसभा को गुमराह करने का आरोप

विधानसभा में दिए गए बयानों की निंदा

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर ! अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल ललित भटनागर अशोक बिंदल आरिफ हुसैन अशोक सुकरिया दिलीप सामतानी ने पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री एवं अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विधायक वासुदेव देवनानी द्वारा राजस्थान विधानसभा में प्राइवेट बस स्टैंड के मामले में दिए गए बयानों की कड़े शब्दों में निंदा की है !
कांग्रेसी नेताओं ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया की मानसिक रूप से विकृत विधायक देवनानी ओछी लोकप्रियता हासिल करने के लिए अनर्गल बयान दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के गत शासनकाल में करोड़ों रुपए की बेशकीमती जमीन पर प्राइवेट बस स्टैंड बनाया गया था परंतु भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में नगर निगम अजमेर का मेयर एवं अजमेर विकास प्राधिकरण का अध्यक्ष भाजपा के थे और उन्होंने प्राइवेट बस स्टैंड की कोई सुध नहीं ली ! इस कारण प्राइवेट बस स्टैंड की दुर्दशा हो रही है। भाजपा के कार्यकाल में भी अजमेर शहर के विभिन्न स्थानों पर प्राइवेट बसें रुकती थी, उस समय विधायक देवनानी चुप क्यों थे ?
कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाया कि पुलिस एवं ट्रैफिक विभाग पर विधायक देवनानी जी की व्यक्तिगत रंजिश के कारण यह आरोप लगा रहे हैं जोकि अशोभनीय है !
उन्होंने आरोप लगाया कि गत भाजपा सरकार में के कार्यकाल में प्राइवेट बस संचालकों को विधायक महोदय का संरक्षण था।

Leave a Comment