डॉ लाल थदानी के जन्म दिन पर अवसाद मुक्ति के संकल्प के साथ जुटे संगठन

अजमेर ।
मेडिको सोशल रिफॉर्मर डॉ लाल थदानी ने विभिन्न संगठनों के साथ अपने जन्मदिन पर अवसाद और तनाव मुक्ति में जीने वालों के लिए रोशनी देने का संकल्प लिया ।
डाक बंगला में हुई बैठक में डॉ लाल थदानी ने दुःख प्रगट करते हुए कहा कि
मौजूदा दौर में लोगों ने जिंदगी की तमाम परेशानियों और अवसाद से मुक्ति पाने के लिए मौत को एक आसान रास्ता समझ रखा है लेकिन ऐसा नहीं है । आप अपने पीछे अपने परिजनों मित्रों को रोता बिलखता छोड़ देते हैं । पत्रकार गोपाल लबाना ने आग्रह किया कि अवसाद और तनाव के समय इष्ट मित्र और परिजनों को उन्हें अकेला नहीं छोड़ना चाहिए । क्योंकि जिंदगी इतनी दुष्कर भी नहीं है। मेडिको सोशल रिफॉमर डॉ लाल थदानी की अध्यक्षता में मेडिको फ्रेंड्स संदेश सोसायटी , सिन्धु सत्कार समिति , हिंद सेवा दल , सोसायटी फॉर सिटीजंस कंसर्न के सदस्यों ने जागरूकता कार्यक्रम लेने का और अवसाद में जी रहे लोगों को जीने की नई रोशनी देने का संकल्प लिया ।
इस अवसर पर गिरीश आसनानी , डॉ लक्ष्मण हरचंदानी, हरिराम कोडवानी, अतुल अग्रवाल, ललित भटनागर, रज्जाक भाटी, मोहम्मद आजाद, अनुपम शर्मा, रमेश टिलवानी, बाबूलाल साहू, राजेश महावर, राजेश आनंद , तीर्थ विजारिया, क्षितिज, निशा जसवानी, रेखा जैन, वासुदेव सोनी, गिरीश लालवानी , हरिराम कोडवानी , देवीदास ने भी विचार व्यक्त किए ।

error: Content is protected !!