टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने एक व्यापक कार विवरण समाधान: “टी ग्लॉस” पेश किया

बैंगलोर, अप्रैल 2024: ‘ग्राहक सबसे पहले’ के अपने दर्शन के अनुरूप, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड (टीकेएम) ने आज अपने क्रांतिकारी कार केयर ब्रांड, “टी ग्लॉस” की पेशकश की घोषणा की है। यह कार डिटेलिंग की दुनिया में ब्रांड के प्रवेश का मौका है। भारत में कार ग्राहकों के बीच उच्च गुणवत्ता और विश्वसनीय कार विवरण सेवाओं की बढ़ती मांग के जवाब में, टीकेएम कार देखभाल उद्योग को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। इसकी शुरुआत विशेष रूप से टोयोटा वाहनों के लिए तैयार किए गए समाधानों की व्यापक श्रृंखला के साथ हो रही है।
1 मई, 2024 से, भारत में प्रत्येक अधिकृत टोयोटा डीलरशिप पर “टी ग्लॉस” उपचार की पेशकश की जाएगी। यह ग्राहकों को उच्च पेशेवर तरीके से प्रदान किए जाने वाले गुणवत्तापूर्ण कार देखभाल समाधानों तक सुविधाजनक पहुंच प्रदान करता है, जिससे एक सुखद स्वामित्व अनुभव सुनिश्चित होता है।
किसी भी कार निर्माता द्वारा उद्योग में पहली बार, पेश की गई इस तरह की सेवा “टी ग्लॉस” ब्रांड के तहत उपलब्ध होगी। टीकेएम वाहन की आंतरिक और बाहरी उपस्थिति को बढ़ाने के लिए क्यूरेट की गई सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगा। इसमें सिरेमिक कोटिंग, अंडरबॉडी कोटिंग, साइलेंसर कोटिंग और आंतरिक पैनल सुरक्षा शामिल है। इन उपचारों का उद्देश्य न केवल वाहनों की सौंदर्य अपील को बढ़ाना है बल्कि पर्यावरणीय तत्वों के खिलाफ कुछ हद तक सुरक्षा भी प्रदान करना है।
ग्राहक आंतरिक संवर्धन और बाहरी सौंदर्यीकरण सेवाओं जैसी व्यापक सेवाओं का भी लाभ उठा सकते हैं जो कार में नई जान फूंकती हैं, सौंदर्य अपील को पुनर्जीवित करती हैं और यह सुनिश्चित करती हैं कि यह बिल्कुल नई जैसी दिखे। इसके अतिरिक्त, यात्रियों की भलाई के लिए, “टी ग्लॉस” सेवाएं एसी डक्ट की सफाई और बाष्पीकरणकर्ता की सफाई के साथ सतह से परे जाती हैं, जो एक बेजोड़ परिवेश देने में योगदान करती हैं। ड्राइविंग के लिए एक स्वस्थ माहौल को बढ़ावा देती हैं। सभी सेवाओं को वाहनों के अंदरूनी और बाहरी हिस्से को फिर से जीवंत बनाने के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है, जिससे टोयोटा मालिकों को नए सिरे से गर्व और संतुष्टि की भावना मिलती है।
इस पहल के बारे में बताते हुए, श्री सबरी मनोहर – उपाध्यक्ष, बिक्री-सेवा-प्रयुक्त कार व्यवसाय, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, “हम “टी ग्लॉस” का अनावरण करते हुए रोमांचित हैं, जो एक अभिनव और उद्योग का पहला उद्यम है जो टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की ‘ग्राहक सबसे पहले’ दर्शन के प्रति अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। हम कार मालिकों के बीच बढ़ती प्रवृत्ति देख रहे हैं जो गुणवत्तापूर्ण वाहन रखरखाव को प्राथमिकता देते हैं। “टी ग्लॉस” को उनकी कारों को सौंदर्य की दृष्टि से उत्कृष्ट स्थिति में रखने में मदद करने और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
“टी ग्लॉस” एक वन-स्टॉप-शॉप समाधान है जिसका उद्देश्य ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले कार देखभाल समाधान प्रदान करना है जो विशेष रूप से टोयोटा वाहनों के लिए तैयार किए गए हैं ताकि वाहनों की सुरक्षा और रखरखाव को सुनिश्चित किया जा सके। अंततः इसे एक शांतिपूर्ण स्वामित्व अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह लॉन्च टोयोटा मालिकों को एक सर्वव्यापी कार देखभाल समाधान प्रदान करने की हमारी यात्रा में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है जो गुणवत्ता, स्थायित्व और विश्वसनीयता (क्यूडीआर) के हमारे मूल मूल्यों के साथ सहजता से मेल खाता है।
अपनी व्यापक सेवा पेशकशों के अलावा, “टी ग्लॉस” ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं को समायोजित करने के लिए अनुकूलन और लचीलेपन पर मजबूती से जोर लगायेगा। न केवल उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री के उपयोग का एकीकरण सुनिश्चित करने के लिए सेवाएं अत्यधिक कुशल और प्रशिक्षित पेशेवरों द्वारा की जाएंगी, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि सेवाएं सबसे अधिक पेशेवर तरीके से प्रदान की जाएं, जिससे वाहन के बाहरी और अंदरूनी हिस्सों सहित सौंदर्यशास्त्र की लंबी उम्र सुनिश्चित हो सके।
पिछले कुछ वर्षों में, टीकेएम ने मूल्यवर्धित सेवाओं के माध्यम से समय पर और प्रासंगिक पहल को लागू करके संपूर्ण खरीद और स्वामित्व चक्र के दौरान ग्राहकों के अनुभवों को लगातार बेहतर बनाने का प्रयास किया है। इसमें नई पेश की गई “शानदार नई कार डिलीवरी समाधान”, 5 साल की मानार्थ सड़क किनारे सहायता शामिल है। कार्यक्रम और विशेष योजनाओं का उद्देश्य हमारे मौजूदा ग्राहकों के लिए एक सुखद स्वामित्व अनुभव सुनिश्चित करते हुए टोयोटा वाहन के मालिक होने के सपने को वास्तविकता बनाना है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!