लघु उद्योग भारती ब्यावर शाखा की मासिक बैठक

ब्यावर, 21 जुलाई 2019
लघु उद्योग भारती ब्यावर शाखा की मासिक बैठक दिनांक 20 जुलाई को सांय 8ः00 बजे होटल रमाडा में रखी गई।
ब्यावर शाखा अध्यक्ष दीपक झंवर ने बताया कि बैठक का मुख्य एजेंडा आने वाले समय मे सोलर प्लांट की महत्ता को ध्यान में देखते हुए उस पर एक कार्यशाला का आयोजन किया जाना चाहिए।
सोलर प्लांट कार्यशाला पर सभी सदस्यों ने चर्चा की व सचिव सचिन नाहर ने आज के समय मे उद्योगों, व्यवसाय में सोलर प्लांट की महत्ता को बताते हुए कहा कि आने वाली 6 सितंबर को स्थानीय वर्धमान कॉलेज में सायं 5 से 7 बजे तक आयोजित किये जाने का निर्णय लिया गया।
साथ ही बताया कि स्थानीय उद्योग श्री सीमेंट प्रबंधन से भी व्यापार व उद्योगों के विस्तार पर चर्चा हुई है तथा ब्यावर क्षेत्र में उद्योगों व व्यापार में उत्तरोत्तर वृद्धि हेतु उक्त सेमिनार में विशेषज्ञ के आने की भी संभावना रहेगी।
मासिक बैठक में पर्यावरण संरक्षण हेतु उचित कदम उठाए जाने की दिशा में विभिन्न संस्थाओं द्वारा चलाये जा रहे ग्रीन ब्यावर परियोजना के साथ जुड़ने व सकारात्मक सहयोग के साथ पहल करने पर भी जोर दिया गया।
बैठक के अंत मे संस्था अध्यक्ष दीपक झंवर द्वारा सभी सदस्यों को धन्यवाद प्रेषित किया।
मासिक बैठक संस्था के उपाध्यक्ष रमेश भराड़िया व सदस्य प्रकाश पाबूवल के संयोजन में हुआ। बैठक में सुरेंद्र सिंह राजपुरोहित, भरत मालानी, हरीश मूंदड़ा, बलवंत रांका, रतन भंसाली, सुनील ईनाणी, जयप्रकाश खत्री विजय मेहता संग 50 अन्य सदस्य मौजूद थे।

सचिन नाहर
(सचिव, लघु उद्योग भारती)

Leave a Comment

error: Content is protected !!