चुनाव सम्बन्धी प्रशिक्षण मंगलवार को

ब्यावर, 12 अगस्त। निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार एक जनवरी 2020 को आर्हता तिथि के अनुसार विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2020 से पूर्व मतदाता सत्यापन कार्यक्रम 16 अगस्त से 30 सितम्बर तक आयोजित किया जाएगा।
ब्यावर के निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी श्री जसमीत सिंह सन्धु ने बतायाा कि इस मतदाता सत्यापन कार्यक्रम के सम्बन्ध में ब्यावर विधानसभा क्षेत्र के ईआरओ, एईआरओ, बीएलओ, सुपरवाईजर एवं आईटी कार्मिक का प्रशिक्षण राजकीय पटेल उच्च माध्यमिक विद्यालय के सभागार में मंगलवार 13 अगस्त को दोपहर 2 बजे से किया जाएगा।

बारिश के दिनों में नाडी, तालाब से दूर रहें बच्चे
उप खण्ड अधिकारी ने की ग्रामीणों से अपील
ब्यावर, 12 अगस्त। उप खण्ड अधिकारी श्री जसमीत सिंह सन्धु ने ग्रामीणों से आग्रह किया कि बच्चों को बारिश के मौसम में तालाब,नदी, नाड़ी या पोखर आदि से दूर रहने के लिए जागरूक करें।
उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में जलस्त्रोत में खतरा बढ़ जाता है। इस दौरान अनहोनी की आशंका बढ़ जाती है। इसके लिए बच्चों को जागरूक कर समझाया जाए। स्कूल स्तर से भी अभिभावकों को भी पत्र लिख कर जागरूक किया जाए। उन्होंने विद्युत विभाग को भी बरसात के मौसम में करंट आने की घटनाओं को रोकने के लिए जागरूकता के निर्देश दिए।

स्वाधीनता दिवस की समीक्षात्मक बैठक मंगलवार को
ब्यावर, 12 अगस्त। उप खण्ड अधिकारी श्री जसमीत सिंह सन्धु की अध्यक्षता में स्वाधीनता दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाये जाने के सम्बन्ध में विभिन्न विभागों एवं संस्थाओं को सौंपे गए दायित्वों की समीक्षात्मक बैठक मंगलवार 13 अगस्त को दोपहर 12 बजे आयोजित होगी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!