राजीव गांधी जी की जयंति पर पुष्पाजंली कर उनको याद किया

आज दिनांक 20.08.2018 – अजय नगर युवा मित्र मण्डल के अध्यक्ष वासदेव चाॅदवानी के नेतृत्व में राजीव गांधी जी की जयंति पर उनकी तस्वीर पर पुष्प चढ़ाकर उन्हें पुष्पाजंलि अर्पित कर उनके नक्षे कदम पर चलने का संकल्प लिया।
अध्यक्ष वासदेव चाॅंदवानी भगत ने बताया कि राजीव गांधी जी भारत के देष भक्तों में एक अमूल्य रत्न थे वे अनुषासन प्रिय और कर्मठ व्यक्तित्व के धनी थे। राजीव गांधी जी देष की कम्प्यूटर क्रंाति के जनक के रूप में जाने जाते है। वह युवाओं के लोकप्रिय नेता थे। भारत में कम्प्यूटर व संचार क्रंाति के जनक के रूप में राजीव गांधी को सदैव याद किया जायेगा। उनमें राष्ट्रीय एकता के प्रति अटूट निष्ठा थी। राजीव गांधी जी ने कहा था कि आपसी झगडो, विवाद से देष भीतर से कमजोर होता है। इसका फायदा बाहरी, विध्वंसकारी ताकते उठाती इसी के चलते आज अजय नगर मित्र मण्डल के सदस्यो ने उनकी जयंति पर पुष्पाजंली अर्पित कर उनके नक्षे कदम पर चलने का संकल्प लिया।
इस दौरान कमल बच्चानी, कैलाष पुरसानी, देवानन्द चाॅंदवानी, षिव सामरिया, सतीष नेबवानी, राकेष आसनानी, प्रवीण गुर्जर, दीपक चाॅदवानी, मोहित ज्ञानचन्दानी, दीपक जेठानी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वासदेव चाॅंदवानी
अध्यक्ष

error: Content is protected !!