बारिश से प्रभावित क्षेत्रों में लोगो से मिले देवनानी

– क्षेत्र में बदबू, गन्दगी, कीचड़, मच्छरों जैसी समस्याएं व्याप्त, उखड़ी सड़कों व गड्डों से परेशानी
– सीएमएचओं को दवा छिड़काव व निगम अधिकारियों को सफाई के दिये निर्देश
– क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत कराये प्रशासन

अजमेर, 21 अगस्त। विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने उनके विधान सभा क्षेत्र में बारिश से प्रभावित विभिन्न स्थानों पर जाकर वहां के हालात देखे तथा क्षेत्रवासियों से मिलकर उनकी समस्याएं जानी।
देवनानी ने बताया कि वन विहार, गुलमोहर कालोनी, वैशालीनगर सेक्टर 3 में क्षेत्रवासियों ने बताया कि क्षेत्र में कीचड़ होने से बदबू व मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है। इस सम्बंध में उन्होने निगम के अधिकारियों से सफाई कराने के साथ ही मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से क्षेत्र में दवा का छिड़काव व फोगिंग कराने के निर्देश दिये। क्षेत्रवासियों ने नाली निर्माण व आनासागर की पाल के साथ-साथ नाले का निर्माण कराये जाने की मांग भी की।
इसी प्रकार नाहर की नाडी की दिवार तोड़े जाने से वार्ड 59 के किसान काॅलोनी, फ्रेण्डस काॅलोनी, गौरीनगर क्षेत्र में भारी नुकसान एवं परेशानी हाने की जानकारी क्षेत्रवासियों ने दी। देवनानी ने इस सम्बंध में एडीए के अधिकारियों से नाडी की दिवार की मरम्मत कराये जाने के साथ ही पानी से उखड़ी सड़कों की मरम्मत कराये जाने के भी निर्देश दिये।
इस दौरान राजकुमार ललवानी, वीरेन्द्र वालिया, विकास जैन, राजेश जैन, जगदीश साहू, महेश पिंजानी, दिनेश शर्मा, गजेन्द्र शर्मा आदि उनके साथ थे।

error: Content is protected !!