उत्साह, आनन्द व मस्ती की गवाह बनी कलश मंडली की सामूहिक गोष्ठी

मदनगंज-किशनगढ़। सुहाना मौसम, मस्त हवाएं, चारों और पानी ही पानी, प्राकृतिक सौन्दर्य से घिरी आसन टेकरी (माता का मन्दिर) और जैन समाज के महिला, पुरूष और बच्चों का जमघट और गरमा गरम पकौड़ी और चाय की चुस्की के साथ मनोरंजक खेलों का लुफ्त, आपस में मिलना जुलना, जय जिनेन्द्र का सादर अभिवादन, सेल्फियों की होड़, गुंदोलाव तालाब की चलती चादर के ऐतिहासिक नजारे के साथ खुद को कैमरे में कैद करने का चरम उत्साह, हर कोई अपनी धुन में भागम भाग की जिंदगी से दूर कुछ पलों को अपनो के साथ उल्लास के साथ गुजरते हुए।
*ऐसा ही कुछ नजारा था…* श्री मुनिसुव्रतनाथ दिगम्बर जैन पंचायत के तत्वावधान में कलश मण्डली की सामूहिक गोठ में। जिसमें सुर्यास्त पूर्व स्वाद लिया मालपुए, खीर और घेवर के साथ पूड़ी और स्वादिष्ट सब्जियों का। जहाँ हर कोई कार्यक्रम की आयोजन की तारीफ करते थक नही रहा था।
*कार्यक्रम का…* संयोजन पंचायत अध्यक्ष विनोद पाटनी व मंत्री सुभाष बड़जात्या के नेतृत्व में कैलाश पाटनी (उरसेवा), अनिल पाटनी (फुलेरा) विकास छाबड़ा, मुकेश पांड्या का रहा..।
*इस मौके पर…* श्री आदिनाथ दिगम्बर जैन पंचायत की कार्यकारिणी अध्यक्ष प्रकाश चंद गंगवाल अपनी टीम के साथ विशेष रूप से आमंत्रित थी तो *बतौर अतिथि…* मौजूद थे नगर के प्रथम नागरिक यानी सभापति सीताराम साहू, उपसभापति राजू बाहेती और भाजपा नेता डॉ विकास चौधरी। वहीं कार्यक्रम में शिरकत रही समाज के सैकड़ों लोगों की।

error: Content is protected !!