केंद्रीय कारागृह में सुपर स्पेशलिटी मेगा चिकित्सा शिविर

*आमजन को बेहतर चिकित्सा एवं दवाइयां उपलब्ध कराने के लिए राजस्थान सरकार प्रयासरत – सोनी*
अजमेर ! मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा के के सोनी ने कहा कि आमजन को बेहतर चिकित्सा एवं निशुल्क दवाइयां उपलब्ध कराने के लिए सरकार प्रयासरत हैं। डॉ सोनी पूर्वांचल जन चेतना समिति चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर केंद्रीय कारागृह परिसर में आयोजित सुपर स्पेशलिस्ट स्पेशलिटी मेगा चिकित्सा शिविर में मुख्य अतिथि की हैसियत से बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आमजन के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हम सब प्रतिबद्ध हैं।
शिविर में केंद्रीय कारागृह के प्रभारी एवं हाई सिक्योरिटी जेल के अधीक्षक संजय गुप्ता ने कैदियों को महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर चलने की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर चलकर बंदी गण अपना जीवन एवं व्यक्तित्व सुसंस्कृत बना सकते हैं l
शिविर के संयोजक डॉ संजय पुरोहित ने बताया कि चिकित्सा शिविर में नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ आर एस हरसोलिया ईएनटी विशेषज्ञ डॉ अनंत कोटिया अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ योगेंद्र चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ दीपक जनरल मेडिसन विशेषज्ञ डॉ रमेश कुमार मनोरोग के विशेषज्ञ श्री के के शर्मा डॉ हंसराज सांमरियाडॉ जी एस बुंदेला डॉ सतीश शर्मा डॉ राकेश सुवासिया डॉ मंसूर ने सेवाएं दी। उन्होंने बताया कि शिविर में मरीजों की 600 बंदियों की रक्त की जांच, नेत्रों की जांच एवं ईसीजी निशुल्क की गई एवं परामर्श दिया !
शिविर का उद्घाटन चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ के के सोनी एवं हाई सिक्योरिटी जेल के जेल अधीक्षक श्री संजय गुप्ता ने किया ।
इस अवसर पर पूर्वांचल जन चेतना समिति के मैनेजर ट्रस्टी रजनीश कुमार अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल महिला कांग्रेस के अध्यक्ष सबा खान जेलर भौजा सिंह शुगर सिंह सौरव यादव जितेंद्र यादव आदि उपस्थित थे
डॉ संजय पुरोहित
शिविर संयोजक

error: Content is protected !!