गवर्नमेंट कॉलेज अजमेर के प्रिंसिपल मुन्नालाल अग्रवाल की बुरी हार

एमडीएस यूनिवर्सिटी अजमेर के कॉमर्स डीन पद पर हुई वोटिंग में प्रो. बी.पी. सारस्वत ने दी अग्रवाल को पटखनी।
एमडीएस यूनिवर्सिटी में आज विद्या परिषद की मीटिंग आयोजित हुई, मीटिंग में विभिन्न डीन की नियुक्ति हुई । अधिकाँश डीन को निर्विरोध ही चुन लिया गया लेकिन कॉमर्स डीन के लिए गवर्नमेंट कॉलेज अजमेर के प्रिंसिपल डॉ. मुन्नालाल अग्रवाल ने सरकार का जोर दिखाते हुए अपना दावा ठोक दिया दूसरी ओर यूनिवर्सिटी के सीनियर प्रो. बी.पी. सारस्वत ने भी कॉमर्स डीन के लिए ताल ठोक दी, मीटिंग में माहौल गरम हो गया । तभी कुलपति प्रो. आर.पी. सिंह ने वोटिंग करवाने का निर्णय लिया । वोटिंग में सारस्वत को 13 वोट और अग्रवाल को मात्र 02 वोट मिले। डॉ. मुन्नालाल अग्रवाल को करारी हार का सामना करना पड़ा।
इसी प्रकार साइंस डीन पद पर यूनिवर्सिटी के प्रो. सुब्रतो दत्ता को 12 वोट और प्रो.नीरज भार्गव को 03 वोट मिले । दत्ता बने साइंस डीन।
डीन पी.जी. के लिए भी वोटिंग हुई जिसमें यूनिवर्सिटी की प्रो. भारती जैन को 11 वोट और प्रो.शिवप्रसाद को 04 वोट मिले।
कॉलेज डीन पद पर यूनिवर्सिटी के प्रो. शिवप्रसाद, एजुकेशन डीन पद पर रीजनल कॉलेज के प्रो. नगेन्द्र सिंह, लॉ डीन के लिये गवर्नमेंट लॉ कॉलेज की डॉ. विभा शर्मा, डीन आर्ट्स पद पर गवर्नमेंट कॉलेज अजमेर की डॉली दलेला , फाईन आर्ट डीन के किये एम.एल.वी कॉलेज भीलवाड़ा की डॉ. गीतांजलि वर्मा व मैनेजमेंट डीन के लिए यूनिवर्सिटी के प्रो. मनोज कुमार निर्विरोध चुने गए। बैठक में कुलपति प्रो. आर. पी. सिंह व कुलसचिव संजय माथुर मौजद रहे।

error: Content is protected !!