अजमेर की अपूर्वा सोनी जल्द दिखेंगी वेब सीरीज़ में

– इंडिया रनवे वीक में किया एलजीबीटी कम्युनिटी को प्रमोट
– ह्यूमन स्केचिंग पर जल्द लगाएंगी सोलो एग्जीबिशन

अजमेर, 14 अक्टूबर।
राजस्थान का हुनर आज पूरे विश्व में अपनी कला का परचम लहरा चूका है। ऐसे में राजस्थान से निकली खूबसूरत आर्टिस्ट, मॉडल और एक्ट्रेस अपूर्वा सोनी कई बार राज्य का नाम रोशन कर चुकी है। अजमेर के सेंट स्टिफिन और सोफिया स्कूल से अपनी पढाई पूरी कर चुकी अपूर्वा ने हाल ही में अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की एक वेब सीरीज की शूट पूरी की है जिसमें वे टेलीविज़न के कई बड़े और प्रसिद्ध चेहरों के साथ नजर आने वाली है। वहीं अदाकारा ने हाल ही में निदा महमूद, आकाश के. अग्रवाल, साज बाय अंकिया जैसे कई बड़े फैशन डिज़ाइनर्स के लिए इंडिया रनवे वीक में रैम्पवॉक कर फैशन की उम्दा छठा बिखेरी।
इंडिया रनवे वीक में वॉक के एक्सपीरियंस के बारे में अपूर्वा ने बताया की मुझे क्रिएटिविटी काफी पसंद है, ऐसे में इतने अनुभवी डिज़ाइनर्स के क्रिएटिविटी देख कर मैं मंत्रमुग्ध हो गई। सभी डिज़ाइनर फैशन वीक के दौरान यूनिक प्रिंट्स, कम्फर्टेबल फैब्रिक्स और आधुनिक स्टाइल का शानदार नमूना पेश करते दिखे। इन सब में आकाश के अग्रवाल द्वारा निर्मित एलजीबीटी कम्युनिटी को सपोर्ट करते हुए तैयार की गई ज्वेलरी मुझे बेहद पसंद आई। शो के दौरान मैंने एलजीबीटी के ध्वज में केसरी रंग को पहन रैंप वॉक की, उस रंग से मैंने काफी जिम्मेदारी, हिम्मत, ढृढ़ता और एकता महसूस किया।
सिर्फ यहीं नहीं अपूर्वा ये खूबसूरती सिर्फ परदे या रैंप पर ही नहीं बल्कि कैनवास पर भी बिखेरती है। ह्यूमन पोर्ट्रेट्स की स्केचिंग करने का सृजात्मक हुनर और कला को वे बेहद सादकी से कैनवास पर उकेरती है। खुद की मेहनत से सीखी इस कला के चलते ये अदाकारा विभिन्न मूड, करैक्टर और स्किन टेक्सचर को बारीकी से कागच पर उतार देती है। कई लोगों से मिली प्रसंशा के बाद अपूर्वा जल्द ही पेंटिंग एग्जीबिशन का आयोजन करेंगी।

error: Content is protected !!