प्रतिभाशाली विद्यार्थी को स्काॅलरशीप, विधवा व विकलांग को वित्तीय सहायता वितरित

अजमेर 21 दिसम्बर । स्वामी हिरदाराम साहब की पुण्यतिथि के अवसर पर सिन्धी समाज महासमिति द्वारा हिन्दूजा समूह का इंडसइंड फाउंडेशन द्वारा चयनित प्रतिभाशाली विद्यार्थी को स्काॅलरशीप, विधवा व विकलांग को वित्तीय सहायता वितरित का कार्यक्रम रसोई बेनकाॅट हाल, स्वामी काॅम्पलेक्स आयोजित किया गया।
संस्था के अध्यक्ष कंवल प्रकाश किशनानी ने बताया कि सिन्धी समाज महासमिति पिछले 6 वर्षों से सेवा व समाज से जुडे कार्यक्रमों में हमेशा अग्रनीय रही है व स्वामी हिरदाराम साहब की पुण्यतिथि सभी को पुष्कर प्रसाद के रूम में बूढा, बच्चों और बिमार हैं परमेश्वर के यार, करो भावना से इनकी सेवा, पाओंगे लोक परलोक में सुख अपार की भावना को लेकर कार्य कर रही है। उसी कडी में हिन्दूजा समूह ने स्वामी जी से प्रेरणा लेकर जो आज अजमेर में सेवा का यह कार्य प्रारम्भ किया है। उसके लिए सभी डायरेक्टर व समूह से जुडे साथियों का धन्यवाद भी प्रेषित किया।
संस्था के महासचिव हरी चन्दनानी ने बताया कि पिछले माह हिन्दूजा समूह के डायरेक्टर श्री गुल हिन्दुजा से सम्पर्क कर अजमेर में प्रतिभाशाली विद्यार्थी और जरूरत मंद परिवारों के लिए वित्तीय सहायता प्रारम्भ की जाएं। उनकी सभी जरूरी कागजातों को पूरा कराकर प्रेषित किया गया। समूह द्वारा स्वीकृत राशि प्रतिभाशाली तीन विद्यार्थी के लिए कुल 36000 (छत्तीस हजार रूपये) व विधवा, विकलांग के लिए 13500 (तेरह हजार पांच सौ रूपये) का वितरण मुख्य अतिथि सांई बाबा मंदिर के ट्रस्ट्री महेश तेजवानी, कार्यक्रम की अध्यक्षता गिरधर तेजवानी व विशिष्ठ अतिथि हरीराम कोडवानी की उपस्थिति में वितरित की गई। इस अवसर पर कार्यक्रम के प्रारम्भ में स्वामी हिरदाराम साहब के मूर्ति पर सभी अतिथियों द्वारा श्रद्धासुमन अर्पित किये गये।
इस अवसर पर सिन्धी समाज महासमिति के प्रेम केवलरामानी, प्रकाश हिंगोरानी, रमेश टिलवानी, महेन्द्र भोजवानी, दिनेश मुरजानी, कमल लालवानी, नारी बागानी, जयकिशन चंचलानी, मोहन पिरयानी, दिलीप भुरानी, ईश्वर अमरनानी, अजीत पमनानी आदि उपस्थित थे।

हरी चन्दनानी
महासचिव
9649750811

error: Content is protected !!