प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मसीहा बनकर आये है

अजमेर, 1 जनवरी 2020
भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवी शंकर भूतड़ा ने प्रेस से वार्ता करते हुए कहा कि 70 वर्ष से देश में विस्थापित अपने आपको बदनसीब समझते थे उनके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मसीहा बनकर आये है जिनके नेतृत्व में भारत सरकार नागरिक संशोधन बिल 2019 लेकर आई तो कांग्रेस और उसके समर्थित दल देश को गुमराह कर रहे है।
जबकि इसका समर्थन महात्मा गांधी ने किया, नेहरू जी ने लियाकत समझौते में किया और 2012 में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने किया फिर भी प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयं जनता को भड़काने का काम कर रहे है जो शर्मनाक है।
मुख्यमंत्री गहलोत जी राजस्थान पर ध्यान नहीं देकर सोनिया जी व राहुल जी को अनर्गल बयानबाजी कर खुश कर रहे है। जबकि राजस्थान की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है। साथ ही अपने घोषणापत्र पर भी अमल नहीं कर रही है। शिक्षित बेरोजगार भत्ते के लिए तरस रहा है तो किसान कर्जमाफी की आस लगाये हुए बैठे है। किन्तु भाजपा शासन में सब्सिडी मिल रही थी वह भी बंद हो गई। कानून व्यवस्था पूरे प्रदेश में चैपट है तो महिलाएँ सुरक्षित भी सुरक्षित नहीं है। थानें सुरक्षित नहीं है तो फिर सरकार का इकबाल कहाँ है।
भाजपा शासन में शुरू की गई भामाशाह योजना को बंद कर आम गरीब से खिलवाड़ किया गया। भाजपा शासन की विकास योजनाओं को रोककर उस बजट को अन्यत्र स्थानान्तरित कर दिया है। अजमेर जिले से चिकित्सा मंत्री होने के बावजूद भी आमजन चिकित्सा सेवा हेतु तरस रहा है फिर भी सरकार आँखें मूंदे हैं।
भूतड़ा ने कहा कि पंचायत राज चुनाव में इन सारे विषयों को आम जन तक ले जायेंगे इसकी तैयारियां हमने शुरू कर दी है। हमने प्रत्येक विधानसभा की बैठक कर राजनीति बना ली है। आगामी दिनों में जिले की होने वाली बैठक के बाद पंचायत समिति व पंचायत स्तर तक पहुँचकर कांग्रेस की कारगुजारियों से अवगत करायेंगे। उन्होनें कहा कि कांग्रेस पंचायत चुनाव को लेकर डरी वह सहमी हुई है इसलिए नये नये हथकंडे अपनाते हुए सरकारी मशीनरी के बलबूते पर जीतने का सपना संजोये हुए है, उसमें कामयाब नहीं होगी। भाजपा अजमेर जिले में विजय पताका फैरायेगी ।
इस अवसर पर अजमेर सांसद भागीरथ चैधरी, पुष्कर विधायक- सुरेश सिंह रावत, ब्यावर विधायक शंकरसिंह रावत, प्रदेश कार्यसमिति सदसय कंवल प्रकाश किशनानी उपाध्यक्ष- नारायण सिंह, आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!