कोरोना की रोकथाम के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त

अजमेर, 21 मार्च। कोरोना संक्रमण की स्थिति को ध्यान मे ंरखते हुए अजमेर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए है।
जिला मजिस्ट्रेट श्री विश्व मोहन शर्मा ने बताया कि यह कार्यपालक मजिस्ट्रेट संबंधित थाना अधिकारी से समन्वय स्थापित कर आपसी सहयोग से धारा 144 की पालना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही कोरोना संक्रमण की स्थिति, कानून एवं शान्ति व्यवस्था पर भी निगरानी रखेंगे। कोरोना से संबंधित सूचना को तत्काल जिला मुख्यालय पर स्थापित नियंत्रण कक्ष ( 0145-2628932) एवं उपखण्ड अजमेर मुख्यालय पर स्थापित नियंत्रण कक्ष (0145-2627173) पर सूचना प्रेषित करेंगे। जिला मुख्यालय पर स्थापित नियंत्रण कक्ष के प्रभारी प्रशिक्षु आरएएस श्री श्यामसुन्दर विश्नोई (9784096203) एवं उपखण्ड मुख्यालय अजमेर पर स्थापित नियंत्रण कक्ष के प्रभारी सुश्री प्रियंका बडगूजर (9782694455) हैं।

उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र कोतवाली के लिए कॉपरेटिव बैंक के उप रजिस्ट्रार श्री पारस मल जैन, क्रिश्चियनगंज के लिए कृषि विभाग के उप निदेशक श्री वी.के.शर्मा, सिविल लाइन के लिए सहायक श्रम आयुक्त श्री विश्वेन्द्र सिंह चौधरी, अलवर गेट के लिए रिको के जनरल मैनेजर श्री एस.पी.सादरे, आदर्श नगर के लिए जिला परिवहन अधिकारी श्री राजीव शर्मा, दरगाह के लिए प्रादेशिक परिवहन अधिकारी श्री अर्जुन सिंह, रामगंज के लिए कृषि ग्राहय केन्द्र के उपनिदेशक श्री ओ.पी.शर्मा, क्लॉक टावर के लिए तबीजी कृषि केन्द्र के उप निदेशक श्री बी.एस.राठौड़, गंज के लिए जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता श्री सी.एल.जाटव, ब्यावर सिटी के लिए जिला परिवहन अधिकारी श्री देवीचन्द्र ढाका, ब्यावर सदर के लिए खनि अभियंता श्री सुनिल शर्मा, केकड़ी के लिए जिला परिवहन अधिकारी श्री प्रकाश टहलयानी, बिजयनगर के लिए नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी श्री मुकेश शर्मा, किशनगढ़ के लिए रिको के रिजनल मैनेजर श्री कमल किशोर मीणा एवं पुष्कर के लिए प्रशिक्षु आईएएस श्रीमती नित्या के को कार्यपालक मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

error: Content is protected !!