निवेदन -आग्रह

अजमेर के सम्मानीय प्रबुद्घ महानुभावों
कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण की रोकथाम के लिए भारत सरकार व राजस्थान सरकार द्वारा किए गए लोकडाउन को लेकर अभी भी कई लोग गंभीर नजर नही आ रहे हैं जो अत्यन्त चिन्ता का विषय है।
हमारे पड़ोसी जिले भीलवाड़ा की स्थिति हम सभी को पहले से ही पता है, आज भी राजस्थान में कोरोना वायरस के 7 और शिकार मिले हैं जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इस प्रकार राजस्थान में अभी तक कुल 50 कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं तथा आज जयपुर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू भी लगा दिया गया है।
मेरा अजमेर के सभी प्रबुद्ध महानुभावों व समस्त नागरिकों से करबद्ध निवेदन है कि स्थिति की गंभीरता को समझें, सरकार व प्रशासन हालात से निपटने के लिए अपना पूरा प्रयास कर रहे हैं परन्तु जब तक आम नागरिक इसमें सहयोग नही करेंगे तो सरकार व प्रशासन के सारे प्रयास बेकार हो जायेंगे। माननीय जिला पुलिस अधीक्षक महोदय स्पष्ट रूप से कह चुके हैं कि यदि नागरिक लोकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नही आएंगे तो मजबूरन अजमेर में कर्फ्यू लगाना पड़ेगा।
अतः आप सभी से आग्रह है कि सरकार व प्रशासन द्वारा दिये गए आदेशों का पूर्णतया पालन करें एवं व्यवस्था बनाने में सहयोग प्रदान करें ताकि अजमेर इस महामारी से बचा रहे और अजमेर में एक भी कोरोना वायरस पॉजिटिव मामला नही आये। आप सपरिवार अपने अपने घरों में रहकर अपने आपको परिवार सहित स्वस्थ रखें।

शैलेन्द्र अग्रवाल “पूर्व पार्षद”
अध्यक्ष, अग्रवाल समाज अजमेर
पूर्व जिलाध्यक्ष, कांग्रेस सेवादल अजमेर
9414280962, 7891884488

error: Content is protected !!