विष्णुदत्त आत्महत्या प्रकरण की रालोपा ने उठाई सीबीआई जांच की मांग

चूरू के राजगढ़ थाना सीआई विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या मामले को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी विरोध में उतर आई है। रालोपा सांसद हनुमान बेनीवाल ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। बेनीवाल की इस मांग को लेकर रोलापा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सभी जिला मुख्यालयों पर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।
अजमेर जिला कलेक्ट्रेट में राष्ट्रीय लोकत्रांत्रिक पार्टि के अजमेर संभाग प्रभारी एडवोकेट विजय पाल चौधरी के नतत्व मे पार्टी के पदाधिकारियों ने अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपौ पार्टी के संभाग प्रभारी एडवोकेट विजय पाल राव के नेतृत्व में पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने साफ कहा कि विश्नोई को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा है, इसलिए सरकार पूरे मामले को सीबीआई को सौंपे। राव ने कहा कि काम को लेकर दबाव बनाकर सीआई विष्णुदत्त विश्नोई को आत्महत्या के लिए उकसाया गया। इस तरह पुलिस अधिकारी आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा है तो उस पर जरूर कोई बड़ा दबाव होगा। राव ने साफ किया कि अगर सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी तो पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरने को मजबूर होंगे।
वहीं रालोपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश लाम्बा ने कहा था कि विश्नोई बहुत अच्छी छवि के पुलिस अधिकारी थे। वे कभी आत्महत्या नहीं कर सकते। कोई ना कोई दबाव था, जिसकी वजह से उन्हें यह रास्ता अख्तियार करना पड़ा।इसे मोक पर अजमेर संभाग प्रभारी विजय पाल राव,प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश लाम्बा, प्रदेश माहमंत्री संजय कुमावत, घनश्याम चौयल,रालोपा युंवा नेता राहुल अबासरा ,मुकेश चौधरी आदी उपस्थित थे
vijaypalshingh73
[email protected]

error: Content is protected !!